trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11382325
Home >>Madhya Pradesh - MP

Satna: घर में अचानक लगी आग तो दो बच्‍चों सह‍ित मां ज‍िंंदा जली, मचा हाहाकार

Three deaths in Satna: सतना के कृपालपुर पुरैनिहा ग्राम में दर्दनाक हादसा हुआ जहां एक घर में आग लगने से मां और दो मासूम की दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

Advertisement
तीन मौतों के बाद मचा घर में मचा मातम.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 06, 2022, 09:50 AM IST

संजय लोहानी/सतना: मध्यप्रदेश के सतना जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है.  कोलगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत कृपालपुर के पुरैनिहा ग्राम एक दर्दनाक हादसा हुआ जहां घर के अंदर अचानक आग लगने से मां और दो मासूम बच्चों के घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे के बाद पर‍िजन उन्‍हें हॉस्‍पि‍टल में ले गए. वहां जब डॉक्‍टरों ने बताया क‍ि तीनों की मौत हो चुकी है तो पर‍िजन आपे से बाहर हो गए. उन्‍होंने हॉस्‍प‍िटल में जमकर गदर मचाया और तोड़फोड़ कर दी. 

अचानक लगी घर में आग 
जानकारी के मुताबिक, संध्या कुशवाहा नामक महिला अपने घर में काम कर रही थी. इसी दौरान अचानक घर में आग लग गई. घर में आग लगने से घर के अंदर मौजूद संध्या कुशवाहा और उसकी 8 वर्ष की बेटी प्रियाजली कुशवाहा, ढाई वर्षीय बेटा तानिष कुशवाहा आग की चपेट में आ गए. देखते ही देखते आग ने तीनों को अपने आगोश में ले लिया. 

दो बच्‍चों सह‍ित मां की दर्दनाक मौत 
घटनास्थल पर दोनों मासूम और मां की दर्दनाक मौत हो गई. जब घर के बाहर हुआ निकला तो पड़ोसी ने संध्या कुशवाहा के पति रंजीत कुशवाहा को सूचना दी. जैसे ही रंजीत कुशवाहा अपने घर पहुंचा तो देखा उसकी पत्नी और दो मासूम बच्चे आग की चपेट में आ चुके हैं. 

गुस्‍साए पर‍िजनों ने अस्‍पताल में की तोड़फोड़ 
आनन-फानन में तीनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां दोनों मासूम वर्मा को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. इसके बाद मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ भी की. जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी और टीआई सहित पुलिस बल जिला अस्पताल पहुंच गया. हालांकि, अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. मृतक के परिजनों द्वारा आग लगने की वजह बिजली की शार्ट सर्किट बताई जा रही है. वहींं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

यहां रावण की अस्थियां घर ले जाते हैं लोग, क्या है जली लकड़ी घर ले जाने की मान्यता

 

Read More
{}{}