trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11601716
Home >>Madhya Pradesh - MP

Satish Kaushik Death: क्यूं होगा सतीश कौशिक का पोस्टमार्टम, कहां जा रहा है शक?

Satish Kaushik की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है, लेकिन फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हुई है. कुछ ही देर में उनका पोस्टमार्टम होगा. पोस्टमार्ट के लिए डॉक्टरों की टीम तैयार है.  

Advertisement
File Photo
Stop
Divya Tiwari Sharma |Updated: Mar 09, 2023, 01:58 PM IST

Satish Kaushik Death Reason: मशहूर एक्टर, निर्देशक, निर्माता और कॉमेडियन सतीश कौशिक का बीती रात निधन हो गया. सतीश कौशिक के शव का आज दिल्ली के दीन दयाल अस्पताल में पोस्टमार्टम (satish kaushik post mortem) होगा. दी गई जानकारी के मुताबिक उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक है. लेकिन जानकारी मिल रही है कि फोर्टिस (Fortis Hospital) के डॉक्टरों को इसमें कुछ संशय है, जिसके चलते उनका पोस्टमार्टम होगा. उनका पोस्टमार्टम सुबह 11 बजे यानि कुछ ही देर में होगा. पोस्टमार्ट के लिए डॉक्टरों ने पूरी तैयारियां कर ली है.

कुछ मीडिया हाउस का कहना है कि डॉक्टरों को परीक्षण के दौरान शक हो रहा है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई है. इसी कारण फोर्टिस के डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम के लिए कहा है. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को अस्पताल की तरफ से ये जानकारी दी है. अमर उजाला डॉट कॉम ने लिखा है कि 'डॉक्टरों के अनुसार सतीश को देखकर ऐसा लग रहा था कि शायद वह कहीं से गिरे हों, ऐसे में शव का पोस्टमार्टम जरूरी हो जाता है. अगर हार्ट अटैक से मौत की पुष्टि हो जाती तो पोस्टमार्टम नहीं होता'.

पोस्टमार्टम के बाद कौशिक का पार्थिव शरीर मुंबई ले जाया जाएगा. वहां उनका अंतिम संस्कार होगा. हार्ट अटैक से कुछ ही देर पहले एक्टर ने मुंबई में होली भी खेली थी, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी. ये पिक्स अब वायरल हो रही हैं.सतीश ने साथ में केप्शन में लिखा कि 'जूहू के जानकी कुटिर में जावेद अख्तर, बाबा आज्मी के साथ खूब रंगों भरी होली खेली. इस दौरान न्यूली वेड खूबसूरत कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा से भी मुलाकात हुई, सभी को हैप्पी होली'. इसके बाद वो बुधवार को दिल्ली में एक दोस्त के यहां गए थे. वहां वो होली पार्टी में शामिल हुए. इसी के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी.  

Read More
{}{}