trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11388862
Home >>Madhya Pradesh - MP

Big Boss 16: साजिद खान को बिग बॉस 16 से निकालने की उठी मांग, स्वाति मालीवाल ने लिखी चिट्ठी

हाल ही में शुरू हुए बिग बॉस 16 में एंट्री लेने के  बाद निर्देशक साजिद खान (Sajid Khan Big Boss) मुश्किल हालातों में घिरते दिख रहे हैं. सेलेब्रिटीज के बाद अब  दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी साजिद खान को बिग बॉस शो से निकालने की मांग की है.   

Advertisement
Big Boss 16: साजिद खान को बिग बॉस 16 से निकालने की उठी मांग, स्वाति मालीवाल ने लिखी चिट्ठी
Stop
Nitin Gautam|Updated: Oct 10, 2022, 06:18 PM IST

Sajid Khan Big Boss: हाउसफुल, हमशक्ल जैसी फिल्मों के निर्देशक और फराह खान के भाई साजिद खान सुर्खियों में घिरे हुए हैं. वे इस वक़्त बिग बॉस 16 के प्रतियोगी हैं. हालांकि देवोलीना भट्टाचार्यजी, काम्या पंजाबी के बाद अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी साजिद खान को शो से निकालने की मांग की है. स्वाति मालीवाल ने इसे लेकर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को चिट्ठी लिखी है. बता दें कि साजिद खान पर 2018 में मी टू मूवमेंट(#Meetoomovement)के तहत यौन शोषण के आरोप लगे थे. इसी कारण लोग शो के मेकर्स से नाराज़ हैं कि उन्हें इस शो पर जगह कैसे मिल गई ? सोशल मीडिया पर लोग गुस्सा निकाल रहे हैं और सोशल मीडिया पर 'रिमूव साजिद खान' (#RemoveSajidKhan) तेजी से ट्रेंड कर रहा हैं. 

खेल मंत्री को लिखा पत्र 
स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर यह जानकारी दी की उन्होंने खेल मंत्री अनुराग ठाकुर को साजिद खान को शो से हटाने के लिए पत्र लिखा है. स्वाति ने कहा  कि "साजिद खान के ख़िलाफ़ 10 महिलाओं ने #MeToo के दौरान यौन शोषण के आरोप लगाए थे. ये सभी साजिद की घिनौनी मानसिकता दिखाती है. ऐसे आदमी के लिए बिग बॉस में कोई जगह नहीं होनी चाहिए " .

देवोलीना भट्टाचार्जी  ने साजिद खान पर निकाला गुस्सा 
टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी  ने साजिद खान के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि साजिद खान पर नौ लड़कियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. वे सभी कैसे गलत हो सकती हैं ? क्या कभी कोई कैमरा लगाकर गालियां देगा? यही वजह है कि महिलाएं ऐसी घटनाओं की शिकायत करने से बचती हैं. लड़की के माता-पिता भी इसी वजह से कतराते हैं कि धोखेबाज को पीड़ित करार दिया जाएगा. नेशनल टेलीविजन पर ऐसे इंसान को हीरो साबित करने की कोशिश की जा रही है और इसे  देखकर मेरा दिल टूट जाता है. 

काम्या पंजाबी ने भी किया ट्वीट 
काम्या पंजाबी ने भी  ट्वीट कर ये कहा था कि हमको पता है ये हमारी दुनिया है, ये दुनिया हमने बनाई है अपनी मेहनत से अपने पैशन से और हमारी ऑडियंस , फैंस हमारी ताकत हैं. आप जरूर बाप होंगे लेकिन टीवी के नहीं! यहां पर आप भी सबकी तरह एक खिलाड़ी हैं. दरअसल साजिद खान ने शो के दौरान टीवी कलाकारों को लेकर ऐसी टिप्पणी की थी, जिससे टीवी के कई कलाकार नाराज बताए जा रहे हैं.

Read More
{}{}