trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11376843
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP में भीषण सड़क हादसा, ट्राला की टक्कर से कार सवार 4 लोगों की मौत, इस वजह से हुई घटना

सागर जिले में एक भीषण सड़क हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक बुरी तरह से घायल है, जिसे इलाज के लिए सागर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि एक ट्राला ने कार को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

Advertisement
MP में भीषण सड़क हादसा, ट्राला की टक्कर से कार सवार 4 लोगों की मौत, इस वजह से हुई घटना
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 02, 2022, 06:31 PM IST

अतुल अग्रवाल/सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. जहां एक ट्राला ने कार को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सागर जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग एमपी के हरदा से यूपी के कानपुर जा रहे थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और स्थानीय मौके पर पहुंचा. 

कार में लगी जोरदार टक्कर 
घटना सागर जिले के राहतगढ़ क्षेत्र की बताई जा रही है. राहतगढ़ थाना अंतर्गत बेरखेड़ी गांव के पास ट्राला ने कार को जोरदार टक्कर मार दी जिससे कार सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई कार सवार एक व्यक्ति हादसे में घायल हो गया, घायल को इलाज के लिए तत्काल सागर रेफर किया गया है. घटना की जानकारी लगते ही तत्काल मौके पर पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ियां पहुंची. लेकिन हादसा इतना भीषण था कि चारों कार सवारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, कार सवारों को कार से बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. 

कार के उड़ गए परखच्चे 
स्थानीय लोगों के मुताबिक ट्राला और कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सीधी सड़क से नीचे उतर गई. जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी, जबकि घायलों को स्थानीय लोगों ने कार से निकालने का प्रयास शुरू कर दिया. लेकिन इस घटना में चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

हालांकि घटना की स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है. लेकिन बताया जा रहा है कि ट्रक चालक ने शराब पी रखी थी, वह नशे की हालत में ही ट्रक चला रहा था. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं ट्रक ड्राइवर का मेडिकल भी कराया गया है. बता दें कि कुछ दिन पहले भी राहतगढ़ क्षेत्र में एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी. इस घटना में एक स्कूली बच्चे की मौत हो गई थी. जबकि कई स्कूली बच्चे बुरी तरह घायल हो गए थे.

Read More
{}{}