trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11843923
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP NEWS: सागर दलित हत्याकांड में सबसे बड़ा खुलासा, CM शिवराज और उनके मंत्री का क्यों आया नाम?

Sagar Dalit Murder Case: सागर के दलित युवक की हत्या मामले में आरोपियों के मंत्री भूपेंद्र सिंह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) के साथ फोटो सामने आए हैं. आरोपियों ने शनिवार को दलित युवक की हत्या कर उसकी मां को निर्वस्त्र कर घुमाया था. 

Advertisement
 MP NEWS: सागर दलित हत्याकांड में सबसे बड़ा खुलासा, CM शिवराज और उनके मंत्री का क्यों आया नाम?
Stop
Pramod Sharma (MP)|Updated: Aug 27, 2023, 07:12 PM IST

MP Crime News: मध्य प्रदेश के सागर जिले में शनिवार को हुई दलित युवक की हत्या के मामले में बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. इस खुलासा के बाद प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ सकताहै. क्योंकि दलित युवक की हत्या करने  और उसकी मां को निर्वस्त्र कर घुमाने वाले आरोपियों के तार भाजपा नेताओं से जुड़े हुए हैं. खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनके मंत्री भूपेंद्र सिंह का आरोपियों के साथ फोटो सामने आया है. कांग्रेस नेता अरुण यादव ने भी इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इस खुलासे के बाद कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है. पीसीसी चीफ कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह समेत कई नेताओं ने निशाना साधा है. वरिष्ठ कांग्रेस नेता अरुण यादव ने कहा, "सागर जिले के खुरई में ग्राम बड़ोदिया नोनागिरी में दलित युवक की हत्या भाजपा नेताओं ने इसीलिए कर दी कि उसकी बहन से छेड़छाड़ के मामले में राजीनामा नहीं किया. आरोपी विक्रम सिंह एवं कोमल सिंह को भाजपा सरकार का संरक्षण प्राप्त है."

भरे बाजार कर दी हत्या
खुरई क्षेत्र के बरोदिया नोनागिरी गांव में शनिवार को 18 साल के युवक की दबंग लोगों ने बीच रास्ते में पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. आरोपियों ने युवक को बचाने पहुंची उसकी मां को निर्वस्त्र कर घुमाया. युवक ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया. खुलासा हुआ है कि कुछ साल पहले आरोपियों ने मृतक की बहन के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसका केस कोर्ट में चल रहा था. मामले में राजीनामा करने का दबाव बनाया जा रहा था. पीड़ित परिवार इसके लिए राजी नहीं था.  

अब तक 9 लोग गिरफ्तार
पुलिस ने पुलिस ने 12 लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है, लेकिन केस FIR में महिला को निर्वस्त्र करने का जिक्र नहीं है. मृतक की मां आरोप है कि जब वह बेटे को बचाने गई तो उसके साथ मारपीट की गई और आरोपियों ने उसके कपड़े उतार कर घुमाया. पुलिस ने ही मौके पर पहुंचकर उसे उसे कपड़े लाकर दिए. इतना ही आरोपियों हत्या के बाद पीड़ित परिवार को घर भी तोड़ दिया. पुलिस ने अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Read More
{}{}