trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11434892
Home >>Madhya Pradesh - MP

KBC में आज नजर आएंगे सागर के भूपेन्द्र चौधरी, पूछा जाएगा 1 करोड़ का सवाल,क्या दें पाएंगे जवाब?

Sagar Bhupendra Chaudhary: भूपेन्द्र चौधरी देश के सबसे प्रसिद्ध टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़ पति' में 10 नवम्बर को रात 9 बजे हॉट शीट पर होंगे.

Advertisement
Sagar Bhupendra Chaudhary
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 10, 2022, 04:40 PM IST

अतुल अग्रवाल/सागर: देश-विदेश के सबसे प्रसिद्व टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़ पति' में 10 नवम्बर को सागर के खुरई तहसील के खैजरा इज्जत गांव के भूपेन्द्र चौधरी महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉट शीट पर सामने होंगे. बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़ पति' में पहुंचने के लिए भूपेन्द्र पिछले 22 सालों से 16 वर्ष की उम्र से प्रयास कर रहे हैं. तब जाकर वो इस मुकाम पर पहुंच पाए हैं. इस कार्यक्रम को देखने के लिये क्षेत्र के सभी लोगों को बेसब्री से इंतजार है.

बता दें कि भूपेन्द्र चौधरी देश के सबसे प्रसिद्ध टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़ पति' में 10 नवम्बर को रात 9 बजे हॉट शीट पर होंगे. भूपेन्द्र चौधरी के केबीसी में चयन से खुरई का नाम रोशन हुआ है.सभी क्षेत्र वासियों को 10 नवंबर के टीवी शो का सबको बेसब्री से इंतजार है.दरअसल भूपेन्द्र चौधरी खुरई के खैजरा इज्जत गांव के निवासी हैं. 

पूछा जाएगा 1 करोड़ का सवाल
सोनी टीवी पर भूपेंद्र के शो के प्रोमो भी आया है. जिसमें शो के होस्ट अमिताभ बच्चन उनसे कहते हैं कि ₹50 लाख जीतने की आपको बधाई. जिसके बाद उनसे एक करोड़ का सवाल पूछा जाएगा.

 

कृषि विभाग में पदस्थ हैं
इन दिनों 38 वर्षीय भूपेन्द्र चौधरी गुजरात के दाहोद में कृषि विभाग में पदस्थ हैं.भूपेंद्र चौधरी ने बताया कि किस्मत,भाग्य और ज्ञान ने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया है.वह बताते हैं कि 16 वर्ष की आयु से केबीसी में जाने का सपना देख रहे थे.जो 22 सालों के बाद पूरा हो सका.कार्यक्रम के लिए उन्होंने बहुत तैयारी की थी.अंतिम 10 प्रतिभागियों के रूप में चयन के बाद हाट सीट पर पहुंचने के लिए उनको 3 दिन तक इंतजार करना पड़ा.

अंतिम दौर में उन्होंने उम्मीद ही छोड़ दी थी
भूपेन्द्र चौधरी कहते हैं कि अंतिम दौर में उन्होंने उम्मीद ही छोड़ दी थी, लेकिन किस्मत ने फिर उनका साथ दिया और वह हॉट सीट पर पहुंच गए. अमिताभ बच्चन के एक सवाल का हंसते कर जवाब देते हुए कहा कि अब खुरई क्षेत्र में दो भूपेन्द्र प्रसिद्व हो गए.एक तो मंत्री भूपेन्द्र सिंह और एक भूपेन्द्र चौधरी.उन्होंने ये भी बताया कि खुरई का गेंहू भी देश भर में प्रसिद्व है. खुरई के डोहेला मंदिर,एरण और कृषि यंत्रों के संबंध में भी बताया है.

Read More
{}{}