trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11367040
Home >>Madhya Pradesh - MP

श्रीलंका लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम पहुंची रायपुर, 27 सितंबर से होगा रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का मैच

रायपुर में 27 सितंबर को आयोजित होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज मैच को लेकर आज श्रीलंका लीजेंड और इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम रायपुर पहुंची.

Advertisement
श्रीलंका लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम पहुंची रायपुर, 27 सितंबर से होगा रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का मैच
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 25, 2022, 04:52 PM IST

चुन्नीलाल देवांगन/रायपुर: रायपुर में 27 सितंबर को आयोजित होने वाली रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज मैच को लेकर आज श्रीलंका लीजेंड और इंग्लैंड लीजेंड्स की टीम रायपुर पहुंची. इस दौरान एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था तैनात की गई थी. कड़ी सुरक्षा के बीच खिलाड़ियों को एयरपोर्ट से मेफेयर रिजॉर्ट ले जाया गया. श्रीलंका लीजेंड्स में कप्तान दिलशान, मुनवीरा, उपल थरंगा, चमारा सिल्वा, जीवन मेंडिस, एस जयसूर्या समेत कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद रहे. वहीं इंग्लैंड लेजेंड्स टीम के सदस्य मौजूद रहे. 

दुर्ग पुलिस ने निकाली हैवी ड्राइवर की हवा, देखिए युवक कैसा स्टंट कर रहा था VIDEO

बता दें कि जब खिलाड़ी रायपुर पहुंचे तो इस दौरान लगभग 70 से ज्यादा जवानों की तैनाती की गई. वहीं 4 बसों में इन खिलाड़ियों को रिजॉर्ट ले जाया गया. बता दें कि रायपुर के परसदा स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 27 सितंबर से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का मैच होने वाला है जिसे लेकर तैयारियां भी लगभग पूरी कर ली गई है.

रायपुर में होंगे ये मैच
रायपुर में पहला मैच 27 सितंबर को श्रीलंका-बांग्लादेश का मैच दोपहर 3.30 बजे होगा.
वहीं उसी दिन इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया का मैच शाम 7.30 बजे होगा.
फिर पहला सेमीफाइनल मैच 28 सितंबर को शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. 
दूसरा सेमीफाइनल 29 सितंबर को 7.30 बजे होगा.
इसके बाद 1 अक्टूबर को फाइनल मैच खेला जाएगा.

सड़क दुर्घटना के प्रति जागरूकता मकसद
गौरतलब है कि इस रोड सेफ्टी क्रिकेट लीग का मकसद लोगों को जागरुक करना है. इसमें देश-दुनिया के मशहूर और सीनियर खिलाड़ी खेलते हैं. टीम इंडिया से क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर, वीरेन्द्र सहवाग , सिक्सर किंग युवराज सिंह भी खेल रहे है. वहीं  नमन ओझा, स्ट्रुअट बिन्नी, इरफान पठान, युसूफ पठान, प्रज्ञान ओझा और सुरेश रैना भी टीम में शामिल है. माना जा रहा है कि सेमीफाइनल में टीम इंडिया के खेलने की संभावना भी है. 

Read More
{}{}