trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11851832
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP में भीषण सड़क हादसा, ड्यूटी से लौट रहे दो एसआई समेत एक कांस्टेबल की मौत, दो घायल

MP News: मध्य प्रदेश के खरगोन से भीषण सड़क हादसे की खबर समाने आई है. बता दें कि जिला मुख्यालय पर आयोजित शिव डोला समारोह से लौट रहे दो सनावद थाने के दो इंस्पेक्टर सहित एक पुलिस जवान की दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि एक आरक्षक और एक नगर सैनिक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  

Advertisement
MP में भीषण सड़क हादसा, ड्यूटी से लौट रहे दो एसआई समेत एक कांस्टेबल की मौत, दो घायल
Stop
Ranjana Kahar|Updated: Sep 02, 2023, 11:58 AM IST

Khargone News: मध्य प्रदेश के खरगोन से भीषण सड़क हादसे की खबर समाने आई है. बता दें कि जिला मुख्यालय पर आयोजित शिव डोला समारोह से लौट रहे दो सनावद थाने के दो इंस्पेक्टर सहित एक पुलिस जवान की दुर्घटना में मौत हो गई, जबकि एक आरक्षक और एक नगर सैनिक गंभीर रूप से घायल हा गए हैं, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है.

ट्रक से कार का हुआ एक्सीडेंट
मिली जानकारी के अनुसार दो इंस्पेक्टर सहित एक पुलिस जवान  ड्यूटी कर सुबह खरगोन से कार से सनावद के लिए निकले थे. इस दौरान उनकी कार पेट्रोल पम्प के सामने खड़े डंपर से टकरा गई. गंभीर रूप से घायल दोनों पुलिसकर्मियों को इंदौर रैफर कर दिया गया है. ये घटना सनावद थाना क्षेत्र के बडूद की है.

बता दें कि कार को एसआई विमल तिवारी चला रहे थे. उनके साथ एसआई रमेश भास्कर, आरक्मषक नोज कुमावत, कोमल सिंह दांगोडे और रघुवीर रावत बैठे हुए थे. सुबह करीब 4:33 बजे बडूद के पास एस्सार पेट्रोल पंप के सामने खड़े राखड़ से भरे डंपर को पीछे से अल्टो कार ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे तीन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दोनों घायलों को सनावद के शासकीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल इंदौर रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें:  CG Election 2023: क्या है छत्तीसगढ़ में जीत दर्ज करने के लिए BJP का प्लान? आज रायपुर में कोर कमेटी की बैठक करेंगे गृहमंत्री अमित शाह

कमल पटेल ने जताया शोक
पुलिसकर्मियों की मौत पर प्रदेश के मंत्री कमल पटेल ने शोक जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, इस भीषण सड़क हादसे में दो पुलिस उपनिरीक्षक एवं एक आरक्षक की मृत्यु का हृदय विदारक समाचार मिला. मन बहुत दु:खी हुआ. दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल एक आरक्षक और एक होमगार्ड सैनिक को इलाज हेतु इंदौर रेफर किया गया है. परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि ईश्वर के चरणों में उन्हें स्थान मिले। साथ ही उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। मंत्री पटेल ने कहा कि दु:ख की इस कठिन घड़ी में सरकार पीड़ित परिवारों के साथ है.

Read More
{}{}