trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11533859
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Road Accident: सागर में एंबुलेंस ड्राइवर की दिल दहला देने वाली मौत, 20 मीटर तक ट्रक के नीचे घिसटता गया

Mp Road accident News: सागर जिले के (Sagar District) सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बम्होरी तिराहे पर हुए सड़क हादसे (road accident)में एक युवक की जान चली गई. आपको बता दें कि युवक एंबुलेंस का ड्राइवर था (Ambulance driver death) जो ट्रक की चपेट में आने के बाद बाइक सहित 20 घिसता हुआ चला गया. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

Advertisement
MP Road Accident: सागर में एंबुलेंस ड्राइवर की दिल दहला देने वाली मौत, 20 मीटर तक ट्रक के नीचे घिसटता गया
Stop
Divya Tiwari Sharma |Updated: Jan 18, 2023, 12:00 PM IST

Sagar ambulance driver accident: मप्र के सागर (Sagar in MP) में एक दर्दनाक हादसे ने एंबुलेंस के ड्राईवर की जान ले ली. हादसे के दौरान एंबुलेंस का ड्राइवर ड्यूटी करके वापस घर जा रहा था. लेकिन रास्ते में तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने उसकी बाइक को ( truck bike Collision) टक्कर मार दी और वो ट्रक के नीचे फंस गया जिसके बाद वो 20 मीटर तक घिसटते हुए चला गया. जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ड्यूटी करके लौट रहा था युवक 
मृतक युवक का नाम राहुल था जो सागर के ढाना का मूल रूप से निवासी था और वह बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में कॉल ड्राइवर के पद पर था. रोज की तरह रात नौ बजे ड्यूटी खत्म होने के बाद युवक अपने घर जा रहा था. लेकिन जब वह बम्होरी तिराहे पर पहुंचा था तो  इसी दौरान सुरखी की ओर से आ रही तेज रफ्तार की ट्रक ने उसे टक्कर मार दी और वह ट्रक के नीचे फंस गया जिसकी वजह से मौक पर ही उसकी मौत हो गई.

आरोपी ड्राइवर हुआ फरार 
हादसे में एंबुलेंस की ड्राईवर की मौत की वजह से आरोपी ट्रक ड्राईवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए. हालांकि हादसा कोहरे की वजह से हुआ या तेज रफ्तार की वजह से ये बात सामने नहीं आ पाई है. बता दें कि पूरा मामला सागर जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के बम्होरी तिराहे का है. 

कॅालेज के छात्रों अध्यापको ने दी श्रद्धांजलि
हादसे में जान गंवाने वाले ड्राईवर को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के छात्रों और अध्यापको ने मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी और मृत आत्मा की शांति के मौन व्रत भी रखा. लोगों ने बताया कि मृतक ड्राईवर मिलनसार व्यक्तित्व का धनी था और कॅालेज की तरफ से दी जाने वाली जिम्मेदारी को अच्छे से समझता था. बता दें कि हादसे में उसकी जान जाने की वजह से कालेज स्टॅाफ में काफी ज्यादा माहौल गमगीन है.   
 

 

 

Read More
{}{}