trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11402499
Home >>Madhya Pradesh - MP

शिक्षक की क्रूरता: होमवर्क करके नहीं पहुंचा छात्र तो बेरहमी से मारा, लहूलुहान पहुंचा घर...

रीवा शहर के एक स्कूल में छात्र ने होमवर्क नहीं किया तो शिक्षिका ने बेरहमी से मारकर लहूलुहान कर दिया. जिसकी शिकायत परिजनों ने कोतवाली थाने में की है.

Advertisement
शिक्षक की क्रूरता: होमवर्क करके नहीं पहुंचा छात्र तो बेरहमी से मारा, लहूलुहान पहुंचा घर...
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 19, 2022, 08:01 PM IST

अजय मिश्रा/रीवाः जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित आनंद मार्ग विद्यालय में पढ़ाई कर रहे कक्षा तीसरी के छात्र सुयश पांडे के साथ शिक्षिका द्वारा पिटाई किए जाने का मामला सामने में आया है. बता दें कि छात्र स्कूल होमवर्क करके नहीं पहुंचा तो शिक्षिका ने बेरहमी पिटाई करके लहूलुहान कर दिया, जिससे छात्र के शरीर में कई जगह चोट के निशान आ गए.  जिसके बाद छात्र के परिजनों से थाने में शिकायत दर्ज करायी है. मामलो को संज्ञान में लेकर पुलिस जांच कर रही है.

होमवर्क पूरा नहीं होने पर शिक्षिका ने मारा
दरअसल आनंद मार्ग विद्यालय में अध्ययनरत कक्षा तीसरी का छात्र सुयश पांडे कुछ दिनों के लिए अपने परिवार वालों के साथ घूमने गया था. जिसकी वजह से उसने विद्यालय से अवकाश लिया था. अवकाश खत्म करने के बाद जब वह सोमवार को विद्यालय पहुंचा तो, उसकी एक शिक्षिका विद्यालय में नहीं थी और अगले दिन जब मंगलवार को वह छात्र विद्यालय पहुंचा तो शिक्षिका ने होमवर्क के बारे में उससे बातचीत की. जिस पर छात्र ने बताया कि उसने होमवर्क नहीं कर पाया है, जिसके बाद शिक्षिका के द्वारा छात्र की पिटाई कर दी गई. 

जानिए पूरा मामला
बताया जा रहा है कि आनंद मार्ग विद्यालय में लक्ष्मी नाम की शिक्षिका ने छात्र के साथ मारपीट करते हुए उसे लहूलुहान किया था. जिसके बाद छात्र जब घर पहुंचा तो परिजनों ने चोट के कारण पूछा. तब बच्चे ने अपने साथ हुई पूरी घटना बता दी, जिस पर बच्चे की मां शिकायत लेकर विद्यालय पहुंची. लेकिन विद्यालय में उसकी शिकायत सुनने के बजाय शिक्षकों द्वारा उसके साथ भी डांट फटकार कर दी गई, जिससे परेशान होकर अंततः छात्र की मां ने सिटी कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई. कोतवाली सब इंस्पेक्टर  प्रवीण उपाध्याय जिसके बाद से अब पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ेंः ऑनलाइन ये चीज मंगवाना हो सकता है खतरनाक, पुलिस की इन लोगों पर पैनी नजर

Read More
{}{}