trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11513025
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Politics: बढ़ती मंहगाई को लेकर NSUI का विरोध प्रदर्शन, हाथों में कटोरा लेकर दुकानों पर मांगी भीख

MP Politics: मध्य प्रदेश के रीवा में कांग्रेस छात्र संगठन NSUI के छात्रों ने बढ़ती हुई मंहगाई को लेकर अनोखे तरीके से विराध प्रदर्शन किया. इसके तहत छात्रों ने हाथों में कटोरा लेकर दुकानदारों से भीख मांगा.  

Advertisement
MP Politics: बढ़ती मंहगाई को लेकर NSUI का विरोध प्रदर्शन, हाथों में कटोरा लेकर दुकानों पर मांगी भीख
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 03, 2023, 05:18 PM IST

अजय मिश्रा/रीवा: बढ़ती हुई मंहगाई और बेरोजगारी को लेकर मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa)में कांग्रेस छात्र संगठन एनएसयूआई ने अनोखे तरीके से विरोध प्रदर्शन किया. जिसके तहत एनएसयूआई के छात्रों ने अपने हाथों में कटोरा लेकर दुकानदारों से भीख मांगते हुए नजर आए ( (NSUI protested in a unique way)), भीख मांगते हुए कटोरे में दुकान दारों ने कुछ पैसे भी डाले. इसके अलावा आपको बता दें कि छात्रों ने पंपलेट चिपका कर भी विरोध प्रदर्शन दर्ज किया.

मामा तेरे राज ने कटोरा दे दिया हाथ में
रीवा की सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करते हुए एनएसयूआई के छात्रों ने कटोरे में पैसे डालकर शिवराज सरकार के खिलाफ नारे भी लगाए. बता दें कि लगातार बढ़ती मंहगाई को लेकर छात्रों ने नारा लगाते हुए कहा कि 'मामा तेरे राज में कटोरा दे दिया हाथ में'. बता दें कि छात्रों का विरोध प्रदर्शन शहर के सिटी प्लाजा की हर दुकानों पर रहा भीख मांगते वक्त दुकानदारों ने भी छात्रों का सहयोग किया और कटोरे में पैसे दिए. छात्रों का इस तरह से प्रदर्शन चर्चा का विषय बना हुआ है. 

छात्रों ने चिपकाए पंपलेट
बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे छात्रो ने शहर भर में पंपलेट भी चिपकाए. प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने कहा कि हम बेरोजगार छात्र हैं हमारे पास कोई भी रोजगार नहीं है. सरकार ने हमको पकौड़े बेचने लायक भी नहीं छोड़ी है क्योंकि नए साल में कामर्शियल सिलेंडर के भी दाम बढ़ा दिए गए हैं. बढ़ते हुए दामों ने अब हमें कहीं का नहीं छोड़ा है इसलिए छात्रों ने कहा कि अब हमारे पास भीख मांगने के अलावा कोई काम नहीं बचा है. इसलिए हम सब भीख मांग रहे हैं. साथ ही साथ छात्रों ने बताया कि इसमें व्यापारी भाई काफी अच्छा योगदान कर रहें है.

ये भी पढ़ेंः Sammed Shikhar: सम्मेद शिखर मामले पर जैन समाज को मिला इंदौर बीजेपी सांसद का साथ, दी आंदोलन की चेतावनी

Read More
{}{}