trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11322409
Home >>Madhya Pradesh - MP

Rewa News: महिला ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग, लपटों से जला पूरा घर

Rewa News: रीवा जिले सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत दुअरा गांव में एक महिला ने खुद पर पेट्रोल डालकर आ लगा ली. घटना में फैली चिंगारी के कारण आग पूरे घर में लग गई, जिससे कच्चे मकान में बसी गृहस्थि जलकर राख हो गई.

Advertisement
Rewa News: महिला ने पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग, लपटों से जला पूरा घर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 27, 2022, 06:54 PM IST

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा ( Rewa News ) जिले से हृदय विदारक घटना सामने आई है. जहां मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला ने अपने शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं आग की लपटें इतनी तेज थी कि पूरा घर आग की चपेट में आ गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. महिला ने आग क्यों लगाई इसके कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत दुअरा गांव गांव का मामला
घटना सोहागी थाना क्षेत्र अंतर्गत दुअरा गांव की है. जहां शुक्रवार की देर रात दुअरा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब गांव की रहने वाली एक महिला श्यामकली यादव ने अज्ञात कारणों के चलते अपने ऊपर पेट्रोल डाल आग लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग को नियंत्रित किया.

ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री स्वरोजगार योजना के नाम पर ठगी, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

कई दिनों से महिला कह रही थी आग लगाने की बात
बताया जा रहा है कि मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला श्यामकली यादव विगत कई दिनों से अपने परिवार वालों से आत्महत्या किए जाने की बात कह रही थी. परंतु हर बार घरवाले उसकी बातों को अनसुना कर देते थे. शुक्रवार की रात अचानक महिला ने अपने शरीर में आग लगा ली. जिससे आग की लपटें पूरे घर में फैल गई.

अभी नहीं पाया कारणों का खुलासा
पूरे घटनाक्रम को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार लाल का कहना है कि जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है जो कुछ तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल आग किन कारणों से लगाई गई अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. विवेचना के बाद सारी बातों का खुलासा हो पाएगा.

Read More
{}{}