trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12257892
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: चोरी के शक में कर दी सभी हदें पार! युवकों को बांधकर सड़क पर घसीटा, लाठी-डंडे से जमकर पीटा

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में चोरी के शक में दो युवकों को पीटने और बांधकर सड़क पर घसीटने का मामला सामने आया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Advertisement
MP News: चोरी के शक में कर दी सभी हदें पार! युवकों को बांधकर सड़क पर घसीटा, लाठी-डंडे से जमकर पीटा
Stop
Ruchi Tiwari|Updated: May 21, 2024, 08:35 PM IST

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में ग्रामीणों ने सिर्फ शक पर क्रूरता की सभी हदें पार कर दी. चोरहटा थाना क्षेत्र में चोरी के शक में दो युवकों के साथ बेरहमी की गई. युवक को सड़क पर घसीट कर बुरी तरह लाठी-डंडे से पीटा गया. मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. 

रीवा में दी गई तालीबानी सजा
मामला रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत बहोरीबंद गांव का है. यहां चोरी के शक में दो मोटरसाइकिल युवकों को ग्रामीणों ने तालीबानी सजा दी.आरोपी के पैरों को कपड़े से बांधकर सड़क पर घसीटा. लकड़ी और डंडे से जमकर पीटा भी. इस घटना को वहां से गुजर रहे लोगों ने अपने मोबाइल के कैमरे में भी कैद किया. ग्रामीणों ने युवक को इतनी बुरी तरह पीटा की वह लहू-लुहान हो गया.

युवकों पर चोरी का आरोप
दोनों युवकों पर चोरी का आरोप है. बताया जा रहा है कि दोनों युवक मोटरसाइकिल से चोरी करते थे. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि दोनों युवकों ने पहले लूट की वारदात को आंजाम दिया. इसके बाद वे भागने की फिराक में थे, तभी ग्रामीणों ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया. 

ये भी पढ़ें-  Chhattisgarh News: विधानसभा के पोर्टल पर कंफ्यूजन! कौन हैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री?

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ग्रामीणों ने युवकों की पिटाई के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया है.

जांच में जुटी पुलिस
मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. रीवा पुलिस अक्षीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि एक वीडियो संज्ञान में आया है, जिसमें कुछ लोग दो युवकों के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. संभवत: ये लूट के आरोपी हैं, जिनके साथ मारपीट की गई है. मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. जांच के बाद दोषियों पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- रीवा से अजय मिश्रा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- MP सरकार को प्रधान महालेखाकार ने भेजा पत्र, मांगा 3 लाख करोड़ से ज्यादा कर्ज का हिसाब

Read More
{}{}