trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11501275
Home >>Madhya Pradesh - MP

Rewa Case: युवती के साथ मारपीट मामले में बड़े एक्शन! थाना प्रभारी पर गिरी गाज, मुख्य आरोपी के साथ हुई ये बड़ी कार्रवाई

Rewa Assault with Girl Case: रीवा में हुए युवती के साथ मारपीट के मामले में थाना प्रभारी को निलंबित किया गया है. दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया.मुख्य आरोपी के घर चला प्रशासन का बुलडोजर.

Advertisement
Rewa Assault with Girl Case
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 25, 2022, 07:55 PM IST

अजय मिश्रा/रीवा: जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ढेरा गांव के पास हुए युवती के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने अब तक दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं पुलिस ने महिला संबंधी अपराध में लापरवाही बरतने वाले मऊगंज थाना प्रभारी सोता मौर्या को निलंबित करके पुलिस लाइन अटैच कर दिया है और पूरे मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मऊगंज विवेक लाल के हाथों सौंप दी गई है.उधर पूरे मामले के मुख्य आरोपी पंकज त्रिपाठी के अवैध निर्माण पर जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर उसके घरों को जमींदोज कर दिया है. दरअसल जिले की मऊगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत धीरा गांव के समीप एक युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ जमकर मारपीट की थी. मारपीट करने का वीडियो उसके ही सहयोगी ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. 

युवती के साथ हुई जमकर मारपीट
मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक अपने प्रेमिका से शादी के लिए जबरदस्ती कर रहा था. प्रेमिका ने जब इसका विरोध किया और बताया कि हमारे परिजन तुम्हारे साथ हमारी शादी नहीं करेंगे तो युवक ने युवती के साथ जमकर मारपीट की. 

वीडियो हुआ वायरल 
बता दें कि आरोपी जब तक उसे मारता रहा.जब तक वह बेहोश नहीं हो गई. इस पूरे घटना का वीडियो उसके साथी ने बना लिया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. फिर ये वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया और मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. जिसके बाद साइबर सेल की मदद से मुख्य आरोपी की सूचना उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में हुई तो पुलिस ने साइबर सेल की मदद से दबिश देकर कल रात 1:00 बजे गिरफ्तार कर लिया. जिससे पूछताछ अभी जारी है.

MP News:क्रिसमस पर ईसाई से हिंदू बने 200 लोग,घर वापसी पर ये बोले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर

 

थाना प्रभारी निलंबित
वहीं महिला संबंधी अपराध में लापरवाही बरतने वाले जिम्मेदार मऊगंज थाना प्रभारी सोता मौर्यां को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए पुलिस लाइन अटैच कर दिया है और इसकी जांच के लिए मऊगंज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को जिम्मेदारी पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन सौंप दी है.

Read More
{}{}