trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11500528
Home >>Madhya Pradesh - MP

यूपी के मिर्जापुर से गिरफ्तार रीवा का हैवान प्रेमी, प्रेमिका को मुंह पर लातें मारकर किया था अधमरा....

रीवा में हैवानियत का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें देखाा जा सकता है कि एक लड़की को बेहद बुरी तरह से जमीन पर गिराकर मारा जा रहा है, सिर को बुरी तरह पैरों से कुचला जा रहा है. वहीं जो पीट रहा है, वो उसका प्रेमी बताया जा रहा है.

Advertisement
यूपी के मिर्जापुर से गिरफ्तार रीवा का हैवान प्रेमी, प्रेमिका को मुंह पर लातें मारकर किया था अधमरा....
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 25, 2022, 03:03 PM IST

अजय मिश्रा/रीवा: रीवा में हैवानियत का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें देखाा जा सकता है कि एक लड़की को बेहद बुरी तरह से जमीन पर गिराकर मारा जा रहा है, सिर को बुरी तरह पैरों से कुचला जा रहा है. वहीं जो पीट रहा है, वो उसका प्रेमी बताया जा रहा है. अब रीवा पुलिस ने देर रात इस हैवान को उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर से गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि मारपीट का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने विभिन्न धाराओं के साथ मामला दर्ज कर लिया है. मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है. आरोपी युवक के सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है. जिससे पूछताछ जारी है. मुख्य आरोपी की तलाश के लिए दो टीमें रवाना हुई थी, जिसे उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर से रात 1 बजे गिरफ्तार किया है.

शादी की बात को लेकर मारपीट
दरअसल दोनों प्रेमी-प्रेमिका बताये जा रहे हैं. प्रेमिका ने शादी करके साथ चलने को कहा तो प्रेमी ने गांव के सुनसान वाले रास्ते पर पीट-पीट कर युवती को अधमरा कर दिया. तभी मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने युवती को युवक के चंगुल से छुड़वाया और स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची. 

अस्पताल में चल रहा इलाज
आस-पास के लोगों ने युवकी को अस्पताल में भेजा गया है. जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं मौके पर प्रत्यक्षदर्शी गांव वालों ने बताया कि आरोपी की पिटाई से युवती बेहोश हो गई थी. उसे लगा कि युवती मर गई है. इसलिए वो गोद में उठाकर नाटक करने लगा था. जो वीडियो में साफ देखा जा सकता है. 

थाना प्रभारी लाइन अटैच
इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद मुख्य आरोपी के सहयोगी को तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन मुख्य आरोपी की तलाश लगातार पुलिस कर रही थी. साइबर सेल की मदद से आरोपी का उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में होना पुष्टि हुआ. जिसके बाद पुलिस ने देर रात दबिश देकर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वही प्रथम दृष्टया यह समझ आया कि महिला संबंधी अपराध में थाना प्रभारी मऊगंज श्वेता मौर्या ने लापरवाही बरती है जिन्हें तत्काल निलंबित कर पुलिस लाइन अटैच कर दिया गया है.

Read More
{}{}