trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11752930
Home >>Madhya Pradesh - MP

Love jihad: निजाम ने रिंकू बन की दोस्ती, शादीशुदा महिला को फंसाया, लेकिन कपड़ों ने खोल दी पोल

Rewa Love jihad: मध्यप्रदेश में लव जिहाद के मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं. ताजा मामला रीवा से सामने आया है. जहां शादीशुदा महिला के साथ शादी का झांसा देकर रेप की घटना को अंजाम दिया है.

Advertisement
Love jihad: निजाम ने रिंकू बन की दोस्ती, शादीशुदा महिला को फंसाया, लेकिन कपड़ों ने खोल दी पोल
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jun 25, 2023, 10:50 AM IST

अजय मिश्रा/रीवा:  मध्यप्रदेश में लव जिहाद के मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं. ताजा मामला रीवा जिले के गुढ़ थाना क्षेत्र का है. यहां पर रहने वाले निजाम खान ने अपना नाम बदलकर शादीशुदा महिला को अपने प्रेमजाल फंसा लिया. फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बाद में महिला को भनक लगी कि युवक रिंकू केवट नहीं निजाम खान है.

दरअसल रीवा जिले की जनेह थाना क्षेत्र की निवासी एक महिला ने थाने पहुंचकर एक युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए बयान दर्ज कराया है. उसने बताया कि कुछ माह पूर्व वह काम करने गुजरात गई थी. वहां पर उसे एक युवक मिला. जिससे उसे दोस्ती की. युवक ने महिला से अपना नाम छुपाया था. उसने अपना नाम रिंकू केवट बताया था. जबकि वह दूसरे धर्म से था. धीरे-धीरे दोनों के बीच हुई दोस्ती गहरी होती गई और दोनों एक दूसरे को अपना मोबाइल नंबर शेयर किया. दोनों के बीच कई दिनों तक बातचीत होती रही बाद में वह रीवा आ गई.

बंधक बनाकर किया दुष्कर्म
शिकायत के अनुसार युवक ने महिला को बीते अप्रैल माह में रीवा के पाती गांव में स्थित एक सूने घर पर बुलाया था. वहीं पर महिला को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. महिला के मना करने पर युवक ने शादी का झांसा दिया और लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा. कुछ दिन बीत जाने के बाद आरोपी के राज का पर्दाफाश हो गया.

MP News: लग्जरी कार से आए चोर, 1 घंटे में कर ली लाखों की चोरी, जानिए पूरा मामला

कपड़ों से हुई पहचान
युवक की असली पहचान का खुलासा तब हुआ जब कुछ दिन पूर्व वह अपने परिजनों से मिलवाने महिला को लेकर अपने घर पहुंचा. इसी दौरान पीड़ित महिला ने जब युवक के परिजनों के कपड़ों को देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. महिला को आरोपी युवक के द्वारा खुद को उसके धर्म का होना बताया था लेकिन घर पहुंचते ही महिला को सब कुछ साफ़ नजर आने लगा.

सब साफ हो जाने के बाद किसी तरह महिला आरोपी के घर से निकली और घर पहुंच कर अपने परिजनों को जानकारी दी. पीड़िता ने पुलिस में शिकायत के लिए कहा तो युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद पीड़िता शिकायत लेकर एसपी कार्यालय पहुंची.

पुलिस ने किया केस दर्ज
वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तत्काल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया . महिला थाने की पुलिस ने पीड़िता को थाने भेज दिया है. थाने में शिकायत होने की जानकारी लगते ही आरोपी निजाम खान फरार है. जिसकी तलाश में गुढ थाना पुलिस जुटी हुई है. इस पूरे मामले पर विवेक सिंह ने कहा कि आरोपी फरार है उसकी गिरफ्तारी जल्द की जाएगी.

Read More
{}{}