trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11509108
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP Crime: रीवा में ढोंगी बाबा की काली करतूत, दीक्षा लेने आई बच्ची को बनाया हवस का शिकार

Rewa Fraud Baba: रीवा में एक ढोंगी बाबा की काली करतूत की खबर सामने आई है. जहां जवा थाना क्षेत्र के एक आरोपी ढोंगी बाबा ने नाबालिक को दीक्षा देने के नाम पर अपहरण कर उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है.

Advertisement
MP Crime: रीवा में ढोंगी बाबा की काली करतूत, दीक्षा लेने आई बच्ची को बनाया हवस का शिकार
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 31, 2022, 03:41 PM IST

अजय मिश्रा/रीवा: जिले के जवा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक आरोपी  मामला सामने आया है. जहां जवा थाना क्षेत्र में दीक्षा देने आए ढोंगी बाबा ने नाबालिक बच्ची को बहला फुसलाकर अपहरण कर उसे गुजरात के सूरत ले गया. उसके बाद ढोंगी बाबा ने उसको बंधक बनाकर दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर  आरोपी बाबा को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है. फिलहाल आरोपी के खिलाफ जांच जारी है. 

जानिए पूरा मामला
दरअसल रीवा जिले के जवा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आई है. बताया जा रहा है कि यह बाबा बिहार से कई वर्ष पहले रीवा आया हुआ था. इस दौरान यह घर-घर भिक्षा मांगता था. जहां जवा के एक गांव में यह ढोंगी बाबा एक घर में जाता है और भिक्षा लेने के नाम पर घर से एक नाबालिग किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने साथ गुजरात के सूरत ले जाता है. जहां पर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देता है. परिजनों की शिकायत पर जवा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बाबा को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. और नाबालिक बच्ची को परिजनों को सौंप दिया है.
 
जानिए क्या कहा पुलिस ने
मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि यह आरोपी जोगी बाबा इसका कोई धार्मिक कार्यों में क्रियाकलाप नहीं था. य भिक्षा मांग कर अपना जीवन जी रहा था. अभी तक जो बाबा ने बताया है, वह बिहार का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है, कि आखिरकार बाबा के दिए गए बयान में कितनी सच्चाई है. पुलिस इस आरोपी बाबा के पुराने अलग-अलग जगहों से अपराधिक रिकॉर्ड इकट्ठा कर रही है. ताकि डायरी में वह बिंदु भी शामिल किया जा सके.

ये भी पढ़ेंः पति का आरोप- गलत कुंडली दिखाकर की शादी, हाईकोर्ट ने कहा- यह क्रूरता है, जानिए पूरा मामला

Read More
{}{}