trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12234942
Home >>Madhya Pradesh - MP

Rewa News: ट्रिपल मर्डर से मचा हड़कंप, देवर ने की भाभी और 2 भतीजियों की हत्या, किचन में रखा शव

 Rewa Crime News: रीवा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया है. देवर ने भाभी और दो भतीजियों की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी.  

Advertisement
Rewa News: ट्रिपल मर्डर से मचा हड़कंप, देवर ने की भाभी और 2 भतीजियों की हत्या, किचन में रखा शव
Stop
Ranjana Kahar|Updated: May 05, 2024, 07:51 AM IST

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 में रहने वाले एक शख्स ने अपनी भाभी और दो भतीजियों की निर्मम हत्या कर दी. घटना के वक्त घर में आरोपी देवर, भाभी और भतीजियों के अलावा कोई नहीं था. बताया जा रहा है कि आरोपी का अपनी भाभी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके चलते आरोपी देवर ने भाभी पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है. 

ट्रिपल मर्डर से मचा हड़कंप
इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. मिली जानकारी के मुताबिक सहवाग खान नाम के शख्स ने अपनी सगी भाभी और दो भतीजियों की हत्या कर दी. घटना के वक्त घर में आरोपी देवर, भाभी और भतीजियों के अलावा कोई नहीं था. अपनी मां को मारता देख दोनों बच्चियां जोर-जोर से रोने लगीं. बच्चियों को रोता देख हत्यारे चाचा को जरा भी दया नहीं आई बल्कि उसने दोनों बच्चियों की भी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: Today Weather Update: MP में गर्मी से जूझ रहे लोगों को मिलेगी राहत, बारिश का अलर्ट! छत्तीसगढ़ में गर्म हवाएं करेंगी परेशान

 

भाभी की किचन में रखा शव
आपको बता दें कि आरोपी ने अपनी भाभी की हत्या कर उसके शव को किचन में रख दिया था. वहीं दोनों लड़कियों के शव को बोरे में भरकर गोविंदगढ़ के तालाब में फेंक दिया. दोनों बच्चियों की उम्र 4 साल और दूसरी की 2 साल बताई जा रही है. घटना के बाद आरोपी खून से सना चाकू हाथ में लेकर मोहल्ले में घूम रहा था. उसके हाथ में खून से लथपथ चाकू देखकर मोहल्लेवासियों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. वहीं एसडीआरएफ की टीम तालाब में दोनों बच्चियों के शव की तलाश में जुटी हुई है.

धारधार हथियार से हत्या
आरोपी देवर ने पहले अपनी ही भाभी का धारदार हथियार से गला रेत दिया उसके बाद दोनों भतीजियों की हत्या कर दी और दोनों के शवों को बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया. पुलिस अधीक्षक गोविंदगढ़ थाना पुलिस के साथ मौके पर मौजूद हैं और तालाब में शव की तलाश कर रहे हैं. पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह का कहना है कि सूचना मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसडीआरएफ की टीम द्वारा दोनों बच्चियों के शव की तालाब में तलाश की जा रही है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

 

रिपोर्ट-अजय मिश्रा

Read More
{}{}