trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11286663
Home >>Madhya Pradesh - MP

रीवा में कट्टे और चाकू के दम पर छात्रा का अपहरण, आरोपी ने सूरत ले जाकर किया दुष्कर्म

Rewa Crime: रीवा में एक स्कूली छात्रा को चाकू और कट्टे के दम पर आरोपियों द्वारा अपहरण कर लिया गया. आरोपी बस से सूरत ले जाकर 5 दिन तक दुष्कर्म किए. पुलिस पीड़िता का बयान लेकर पूरे मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
रीवा में कट्टे और चाकू के दम पर छात्रा का अपहरण, आरोपी ने सूरत ले जाकर किया दुष्कर्म
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 03, 2022, 03:42 PM IST

अजय मिश्रा/रीवा: जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र से स्कूली छात्रा का कट्टे की नोक पर अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने का एक मामला सामने आया है. छात्रा ने आरोप लगाया है कि स्कूल जाते समय दो युवकों ने पहले कट्टे की नोक में धमकाते हुए उसे बाइक पर बैठाया और उसे बस स्टैंड ले गए जहां पर दोनों आरोपियों के अलावा उनके अन्य चार साथी मौजूद थे. आरोपी उसको डरा धमका कर बस से सूरत ले गए. जहां 5 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. पूरे मामले में मुख्य आरोपी विकास तिवारी के साथ उसके चार अन्य साथियों का ना शामिल है, जिसने छात्रा के अपहरण में आरोपी का साथ दिया था. फिलहाल पूर मामले में पुलिस जांच कर रही है.

चाकू और कट्टे की दम पर धमकाया
दरअसल बैकुंठपुर थाना क्षेत्र की निवासी नाबालिक छात्रा ने आज अपने परिजनों के साथ एसपी कार्यालय पहुंचकर उसके साथ हुए दुराचार की शिकायत दर्ज कराई है. मीडिया से बात करते हुए छात्रा ने बताया की स्कूल जाते समय बगीचे के पास नीलेश और विकास तिवारी ने रास्ते में रोक लिया. दोनों ने कट्टे और चाकू की नोक पर डराया और जबरन बाइक में बैठकर झिरिया ले गए. वहां पर उनके अलावा उनके चार अन्य साथी मौजूद थे. मुकेश, दीपेंद्र, अखिलेश्वर, मोनू और शनि समदरिया जो की नव निर्वाचित सरपंच भी है. ये सभी लोग डराते धमकाते हुए छात्रा को बोलेरो वाहन में बैठाकर बस स्टैंड लेकर गए और वहां से मुख्य आरोपी जबरन उसे बस में बैठाकर सूरत ले गया.

अपहरण के 5 दिन बाद गांव लाकर छोड़े
पीड़िता छात्रा ने बताया की आरोपियों ने सूरत में लेजाकर उसे किराए का कमरा लेकर 5 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया. और उसके साथ विकास तिवारी ने गलत कृत्य किया. 5 दिन बाद मुकेश, अखिलेश्वर, दीपेंद्र तिवारी और उसके मामा बोलेरों वाहन से छात्रा और विकास तिवारी को लेने वहां पहुंचे और रीवा पहुंचने के बाद विकास तिवारी को बोलेरो से उतार कर दीपेंद्र के मामा उसे लेकर वहां से भाग गए. जिसके बाद 24 तारीख को सुबह 4 बजे उसी स्थान पर लाकर छोड़ा गया. जहां से छात्रा का कट्टे और चाकू की नोक पर अपहरण किया गया था. छात्रा ने बताया के उसके साथ विकास तिवारी ने गलत कृत्य किया है. जिसकी शिकायत लेकर वह उसी दिन परिजनों के साथ बैकुंठपुर थाने पहुंची थी, जिस आरोपियों ने लाकर उसे वापस गांव छोड़ा था.

पीड़ित परिवार ने की आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग
पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही है क्योंकि, उक्त नवनिर्वाचित सरपंच का शपथ कार्यक्रम भी 4 अगस्त को होना है. मामले में फरियादीया को जिस आरोपी के द्वारा साथियों की मदद से सूरत लेजाकर दुष्कर्म किया गया था और पुलिस के पहुंचने से पहले वो इन्हीं साथियों की मदद से नाबालिक को रीवा वापस लाकर छोड़ दिया था. जिसके बाद पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर मजिस्ट्रेट द्वारा कलमबंद बयान लिया जा चुका है. पीड़ित छात्रा और उसके परिजन एसपी कार्यालय पहुंचे और आरोपियों द्वारा धमकी देने व जान का खतरा बताते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस पूरे मामले पर जांच कर रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी.

पुलिस कर रही मामले की जांच
एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि युवती और युवक सूरत चले गए थे. जिनकी जानकारी होने के बाद परिजन उन्हें घर ले आए और यहां थाने में युवती ने पुलिस को यही बयान दिया था. लेकिन अगले दिन जब न्यायालय में छात्रा ने में बयान दिया वहां दो तीन लोगों का नाम सहयोग करने मे लिया था. जिस पर पुलिस जांच कर रही है. एडिशनल एसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही. जिसके आधार पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः CM Rural Street Vendor Registration: खुद का छोटा-मोटा काम करने के लिए शिवराज सरकार देती है मुफ्त में लोन,ऐसे करें आवेदन

Read More
{}{}