trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11382476
Home >>Madhya Pradesh - MP

Rewa accident: मौत की 'ट्रॉली ' ने मचाया हाहाकार, मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे श्रद्धालुओं में से 3 की मौत

Rewa News: मध्‍य प्रदेश के रीवा में एक तेज रफ्तार ट्रॉली अन‍ियंत्र‍ित होकर पलट गई ज‍िसमें 3 लोगों की मौत हो गई और 13 गंभीर रूप से घायल हो गए. ये सभी मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया. 

Advertisement
रीवा में भयंकर सड़क हादसा.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 06, 2022, 11:44 AM IST

अजय म‍िश्रा/रीवा: मूर्ति विसर्जन कर ट्रैक्टर पर सवार होकर श्रद्धालु अपने घर लौट रहे थे. उस ट्रैक्‍टर में 40 से अध‍िक लोग बैठे हुए थे. सभी लोग खुश थे क‍ि चलो मूर्ति विसर्जन ठीक ढंग से न‍िपट गया लेक‍िन उन्‍हें क्‍या मालूम था क‍ि मौत तो उनका वापसी में इंतजार कर कर रही है. तेज रफ्तार ट्रॉली पलटी तो वहां खून ही खून द‍िखने लगा. सड़क पर ग‍िरने से वहीं लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में कई घायल भी हुए.  

हादसे में तीन लोगों की मौत 
तेज रफ्तार अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली वापसी में पलट गई ज‍िसमें तीन लोगों की मौत हो गई और 13 गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर क‍िया गया. 9 लोगों  का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जारी है. 

इलाज के ल‍िए मऊगंज में कराया गया भर्ती 
ये घटना नईगढ़ी मऊगंज मार्ग स्थित पथरौरा की बताई जा रही है. ट्रैक्टर में 40 से भी अधिक महिला-पुरुष और साथ में बच्चे सवार थे. घटना देर रात करीब 3 बजे की बताई जा रही है. सभी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊगंज में भर्ती कराया गया है. 

40 से ज्‍यादा लोग थे ट्रॉली में सवार

रीवा जिले के चंद्रमौली गांव के रहने वाले करीब 40 लोग बुधवार की रात ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर नईगढ़ी के अष्टभुजा धाम स्थित देवलहा नदी में मूर्ति विसर्जन करने गए थे. इसमें पुरुषों, मह‍िलाओं के साथ काफी बच्‍चे भी बैठे हुए थे. ट्रैक्‍टर-ट्रॉली पूरी तरह से भरी हुई थी. सभी लोग रात में दुर्गा व‍िर्सजन कर लौट रहे थे तभी पथरौडा के पास अचानक से ट्रॉली का बैलेंस ब‍िगड़ गया और वह पलट गई. पलटने के बाद वहां मौके पर चीख-पुकार मच गई. लोग एक-दूसरे पर ग‍िरे. कुछ लोग सड़क से सीधा टकराए तो उनकी मौके पर ही मौत हो गई.  

Satna: घर में अचानक लगी आग तो दो बच्‍चों सह‍ित मां ज‍िंंदा जली, मचा हाहाकार

Read More
{}{}