trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12026508
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: BJP महिला प्रत्याशी के नाम से वायरल हो रहा मैसेज, पुलिस के पास पहुंचा मामला

   रतलाम सैलाना में एक वायरल मैसेज ने जमकर हड़कंप मचा दिया है. वहीं भाजपा में इस मैसेज के बाद अब सभी हक्के बक्के है. मैसेज में गंभीर आरोप बीजेपी के शहर विधायक पर लगाया है.

Advertisement
MP News: BJP महिला प्रत्याशी के नाम से वायरल हो रहा मैसेज, पुलिस के पास पहुंचा मामला
Stop
Shikhar Negi|Updated: Dec 24, 2023, 04:19 PM IST

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम:   रतलाम सैलाना में एक वायरल मैसेज ने जमकर हड़कंप मचा दिया है. वहीं भाजपा में इस मैसेज के बाद अब सभी हक्के बक्के है. मैसेज में गंभीर आरोप बीजेपी के शहर विधायक पर लगाया है. वह आरोप भी सैलाना से हारी प्रत्याशी व पूर्व विधायक संगीता चारेल के नाम से होना बताया जा रहा है.

इस वायरल मैसेज में चारेल द्वारा रतलाम विधायक चैतन्य काश्यप पर सैलाना के वर्तमान विधायक कमलेश्वर डोडियार को चुनाव के समय मदद करने की बात लिखी गई है. अब ये मामला पुलिस के पास पहुंच गया है.

क्या लिखा वायरल मैसेज में?
दरअसल एक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें ये बताया जा रहा है कि सैलाना से बीजेपी पूर्व विधायक व 2023 विधानसभा में सैलाना से हारी हुई प्रत्याशी संगीता चारेल ने संगठन से शिकायत की है. सैलाना से भारत आदिवासी पार्टी से जीते कमलेश्वर डोडियार को रतलाम शहर बीजेपी विधायक चेतन कश्यप ने करोड़ों रुपये की मदद की और मुझे हराया, और मुझे       (संगीता चारेल) मंत्री बनने से रोकने के लिए यह किया गया.

इस मैसेज के बाद बीजेपी में हड़कंप
अब इस मैसेज के बाद बीजेपी में हड़कंप मचा गया है और सैलाना से पूर्व बीजेपी विधायक व 2023 में विधान सभा से हारी प्रत्याशी संगीता चारेल ने बयान दिया है कि यह मैसेज भ्रामक है. झूठा है मेरे द्वारा कोई शिकायत संगठन से नहीं की गई है और इस मैसेज को लेकर अब संगीता चारेल ने एसपी को लिखित शिकायत भी कर दी है.

वायरल मैसेज वाले को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार 
इधर एसपी ने इस मामले में अब जांच की बात कही है और विधायक संगीता चारेल के द्वारा शिकायत को लेकर जांच शुरू कर दी है. जिसने भी मैसेज वायरल किया उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. अब इस मामले को लेकर जल्द कांग्रेस भी बीजेपी को घेरने का प्रयास कर सकती है और कांग्रेस नेताओं के भी बयान आ सकते है.

Read More
{}{}