trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12029123
Home >>Madhya Pradesh - MP

MLA की जीत के लिए मांगी थी मन्नत, 600 किलोमीटर की यात्रा पूरी होते ही मंत्री पद की खुशी भी मिली

  रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप ने 25 दिसंबर को कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ले ली है. इसके बाद से रतलाम भाजपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है.

Advertisement
MLA की जीत के लिए मांगी थी मन्नत, 600 किलोमीटर की यात्रा पूरी होते ही मंत्री पद की खुशी भी मिली
Stop
Shikhar Negi|Updated: Dec 26, 2023, 11:26 AM IST

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम:  रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप ने 25 दिसंबर को कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ले ली है. इसके बाद से रतलाम भाजपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. लेकिन उस पार्षद की खुशी दोगुनी हो गई, जिसने रतलाम विधायक के तीसरी बार 56 हजार से ज्यादा वोट से जीत पर भगवान खाटू श्याम बाबा से मन्नत मांगी थी. 

दरअसल बीजेपी पार्षद रामु डाबी ने भगवान खाटू श्याम बाबा से मन्नत मांगी थी कि यदि चेतन्य कश्यप 56 हजार से ज्यादा वोट से जीते तो वह रतलाम से खाटू श्याम (राजस्थान) 600 किलोमीटर पैदल यात्रा करेंगे. 

600 किलोमीटर पैदल यात्रा
अब मन्नत लेने वाले बीजेपी पार्षद रामू डाबी की मन्नत पूरी हुई. चेतन्य कश्यप न सिर्फ तीसरी बार विधायक बने बल्कि 60 हजार से ज्यादा मतों से जीते भी. पार्षद रामू डाबी ने मन्नत पूरी होते ही 5 दिसम्बर को पैदल 600 किलोमीटर की खाटू श्याम यात्रा ( राजस्थान) शुरू की और 20 दिसम्बर को यात्रा पूरी कर खाटू श्याम के दर्शन कर उनका धन्यवाद भी दिया.

दोगुनी हुई खुशी 
अब विधायक चेतन्य काश्यप को कैबिनेट मंत्री में शामिल किया गया तो ,पार्षद रामू डाबी की खुशी दोगुना हो गयी है. पार्षद का कहना हैं कि उन्होंने तो विधायक के 56 हजार से जीत का आशीर्वाद भगवान खाटू श्याम से मांगा था और अब उन्हें मंत्री पद भी मिल गया.

चेतन्य काश्यप हैं सबसे अमीर विधायक 
मध्य प्रदेश की 16वीं विधानसभा में चेतन्य काश्यप सबसे अमीर विधायक हैं. उन्होंने नामांकन फॉर्म में 294 करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्ति बताई है. उनकी सालाना आमदनी 37 लाख रुपए हैं. चेतन्य काश्यप के पास चल और अचल के तौर पर यह संपत्ति हैं, उनके परिवार के दूसरे सदस्य भी करोड़पति हैं. 

बता दें कि चेतन्य काश्यप ने राममंदिर के निर्माण में भी 1 करोड़ रुपए से ज्यादा का चंदा दिया था. उस वक्त भी वह चर्चा में आए थे. चेतन्य काश्यप रतलाम शहर विधानसभा सीट से चुनाव जीतकर तीसरी बार विधानसभा पहुंचे हैं. इस बार उनके मंत्री बनने की संभावनाएं भी जताई जा रही हैं. 

Read More
{}{}