trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh12109153
Home >>Madhya Pradesh - MP

Ratlam News: भाजयुमो नेता ने टोल प्लाजा पर तानी पिस्टल, FIR दर्ज

Ratlam News: रतलाम में भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष शुभम गुर्जर सहित 8 लोगों पर अवैध पिस्टल के साथ टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी को लेकर अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज हुआ है. ये पूरा विवाद चिकलिया टोल गेट से फ्री गाड़ी निकालने को लेकर है

Advertisement
Ratlam News: भाजयुमो नेता ने टोल प्लाजा पर तानी पिस्टल, FIR दर्ज
Stop
Shikhar Negi|Updated: Feb 13, 2024, 08:05 PM IST

रतलाम: रतलाम में भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष शुभम गुर्जर सहित 8 लोगों पर अवैध पिस्टल के साथ टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी को लेकर अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज हुआ है. बड़ी बात यह कि आरोपियों पर घटना के 5 माह बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है. एफआईआर होने के बाद भाजयुमो जिलाध्यक्ष विप्लव जैन ने शुभम गुर्जर को पद से हटा दिया है.

इस लेटलतीफी को लेकर बताया जा रहा है कि पेंडिंग मामले जितने भी थे. उनकी छानबीन में यह भी मामला सामने आया और इसके बाद इसमें भी कार्रवाई की गई है. बता दें कि इस गुंडागर्दी का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था. वीडियो में आरोपी शुभम गुर्जर बिलपांक टोल प्लाजा के दफ्तर में अवैध पिस्टल के साथ घुस कर धमकी देता दिखाई दे रहा है और इस दौरान आरोपी शुभम गुर्जर के साथ अन्य गुंडे भी अंदर घुस आते है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल ये पूरा विवाद चिकलिया टोल गेट से फ्री गाड़ी निकालने को लेकर है. बताया जाता है कि जब युवा मोर्चा नेताजी की गाड़ी टोल पर पहुंची तो टोल कर्मचारियों ने उनसे टोल टैक्स मांग लिया और यही बात से पूरा विवाद शुरू हुआ. गुस्से से तमतमाए युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष ने अवैध पिस्टल और अपने साथियों के साथ मिलकर, टोल ऑफिस में गाली-गलौच के बाद मारपीट तक कर डाली.

ये पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी में कैमरे में कैद हो गया. जिसे लेकर आरोपी शुभम गुर्जर सहित आठ लोगों पर अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज हुआ है. जिसमें से 2 आरोपियों की गिरफ्तारी हो गयी. वहीं मुख्य आरोपी शुभम गुर्जर सहित अन्य आरोपी फरार हो गए है, जिनकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. जानकारी के मुताबिक आरोपी शुभम गुर्जर के खिलाफ उज्जैन के बड़नगर के लोगों ने भी 24 जनवरी 2024 को रतलाम एसपी से शिकायत की थी. जिसकी अभी जांच चल रही है.

रिपोर्ट - चंद्रशेखर सोलंकी

Read More
{}{}