trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11232160
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP निकाय चुनाव: विक्रांत भूरिया का बड़ा बयान, बताया कांग्रेस ने किस से फार्मूले बांटे टिकट

एमपी युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने बताया एमपी निकाय चुनाव में कांग्रेस ने इस बार किस फार्मूले के तहत टिकट बांटे है, उन्होंने कहा कि अगर कोई कार्यकर्ता नाराज भी है तो उसे मनाया जा रहा है.

Advertisement
MP निकाय चुनाव: विक्रांत भूरिया का बड़ा बयान, बताया कांग्रेस ने किस से फार्मूले बांटे टिकट
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 25, 2022, 11:53 AM IST

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम। मध्य प्रदेश के नगरीय निकाय चुनाव में टिकट वितरण के बाद कांग्रेस में इस बार असंतोष दिख रहा है. जिन लोगों को टिकट नहीं मिला है वह नाराजगी जता रहे हैं. इस बीच मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने एक बड़ा बयान दिया है, जिससे टिकट नहीं मिलने वाली नेताओं की नाराजगी बढ़ सकती है. उन्होंने यह भी बताया कि इस बार कांग्रेस ने किस फार्मूले के तहत टिकट बांटे हैं. 

टिकट वितरण में पुराना कोटा सिस्टम खत्म किया गया 
दरअसल, रतलाम पहुंचे युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कहा कि ''इस बार नगरीय निकाय चुनाव में टिकट वितरण में पुराना कोटा सिस्टम खत्म कर दिया गया है, पार्टी में आस्था रखने वालों और लंबे समय से कांग्रेस की लड़ाई लड़ने वालों को ही टिकट दिया गया है. इस बार टिकट वितरण में व्यवस्था बदलनी पड़ी.'' 

कार्यकर्ताओं को मनाया जाएगा 
विक्रांत भूरिया ने कहा कि ''किसी भी नाराज कार्यकर्ता पर कोई कार्रवाई नहीं होगी बल्कि हमारे सभी नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने का काम किया जाएगा. सब पार्टी के लिए काम करेंगे. क्योंकि टिकट की चाहत सबको होती है, लेकिन सभी को टिकट नहीं मिल सकता है.''

बढ़ सकती है नाराजगी 
माना जा रहा है कि विक्रांत भूरिया टिकट वितरण पर दिए गए बयान के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नाराजगी कही खुलकर सामने न आ जाए. क्योंकि जिन कांग्रेसियों को टिकट नहीं मिला है वह नाराजगी जता सकते हैं. हालांकि विक्रांत भूरिया ने नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने की बात भी कही है. 

बता दें कि रतलाम और झाबुआ जिले के टिकट वितरण में कांतिलाल भूरिया और विक्रांत भूरिया की चली है, रतलाम में कांग्रेस ने महापौर का टिकट आखिरी वक्त में मयंक जाट को दिया है, जो विक्रांत भूरिया के करीबी माने जाते हैं. 

ये भी पढ़ेंः CM शिवराज का आज शक्ति प्रदर्शन, महाकाल की शरण में पहुंचे कमलनाथ

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}