trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11563203
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP News: सोशल मीडिया पर कमेंट को लेकर मर्डर; परिजन ने की आरोपी का मकान तोड़ने की मांग, जानें मामला

Murder in Shivgarh Ratlam: आरोपियों के मकान तोड़ने की मांग को लेकर मध्य प्रदेश के रतलाम में जमकर हंगामा हुआ. मृतक के परिजनों और समर्थकों ने हंगामा किया.जिसके बाद कड़ी कार्रवाई के आश्वासन के बाद हंगामा शांत हुआ तो आइए जानते हैं पूरा मामला...

Advertisement
Murder in Shivgarh Ratlam
Stop
Abhay Pandey|Updated: Feb 08, 2023, 03:52 PM IST

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: एमपी के रतलाम जिले में सोशल मीडिया पर कमेंट को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया और इस मारपीट में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जिसके बाद मृतक के परिजनों व समर्थकों ने सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया. यहां तक कि आरोपियों के घरों को गिराने की मांग को लेकर जमकर हंगामा भी हुआ. बता दें कि पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई के आश्वासन के बाद परिजन माने और वहीं मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

परिजन ने शव को सड़क पर रख कर किया हंगामा
दरअसल, रतलाम के शिवगढ़ में खूनी संघर्ष में मौत के बाद परिजनों ने शव को सड़क पर रख कर हंगामा किया. मृतक के परिजन व समर्थक आरोपियों के मकान को तोड़ने की मांग करने लगे, मौके पर पुलिस बल पहुंच गया. 2 घंटे की समझाइश और आरोपियों के खिलाफ पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई के आश्वासन के बाद हंगामा शांत हुआ और परिजन मृतक के अंतिम संस्कार के लिए निकले.

ये था विवाद का कारण 
मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि चाकूबाजी की घटना में कुछ लोग घायल हो गए, जबकि 1 की मौत हो गई. मामले में परिजन सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे. जिसके बाद परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है. वहीं मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आगे की जांच व बयान के बाद अपराधियों की संख्या बढ़ सकती है. मिली जानकारी के अनुसार विवाद का कारण सोशल मीडिया पर दो पक्षों की टिप्पणियों को लेकर कई दिनों से चल रहा विवाद बताया जा रहा है, जो बीती रात खूनी संघर्ष में बदल गया.

बता दें कि शिवगढ़ के दो बड़े कपड़ा व्यवसायी अभिषेक पाटनी व महेश हाड़ा के बीच सोशल मीडिया पर कमेंट कर कई दिनों से विवाद चल रहा था. बीती रात दोनों पक्ष अपने साथियों के साथ आमने-सामने हुए और खूनी संघर्ष हो गया.दोनों पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया.जिसमें कपड़ा व्यवसायी अभिषेक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. पुलिस ने मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Read More
{}{}