trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11215221
Home >>Madhya Pradesh - MP

रतलाम में महापौर प्रत्याशी पर सस्पेंस, BJP-कांग्रेस से सामने आ सकता है नया चेहरा, जानिए

रतलाम में महापौर पद के प्रत्याशी के लिए सस्पेंस बढ़ गया है, न तो अब तक बीजेपी ने प्रत्याशियों की घोषणा की है, जबकि कांग्रेस ने भी रतलाम में ही प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया है, बताया जा रहा है कि दोनों पार्टियां कोई नया चेहरा भी ला सकती हैं. 

Advertisement
रतलाम में महापौर प्रत्याशी पर सस्पेंस, BJP-कांग्रेस से सामने आ सकता है नया चेहरा, जानिए
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 10, 2022, 09:05 PM IST

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम। कांग्रेस ने निकाय चुनाव में महापौर पद के लिए 15 उम्मीदवार के नामों का ऐलान कर दिया है, जबकि कांग्रेस ने रतलाम में अभी तक प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की है. ऐसे में रतलाम में टिकट पर घमासान के आसार नजर आ रहे है, कांग्रेस जहां अपने प्रत्याशी का नाम फाइनल नहीं कर पा रही है, तो वहीं बीजेपी में भी अब तक प्रत्याशी का नाम सामने नहीं आया है, खास बात यह है कि कांग्रेस की रणनीति बदलते देख अब बीजेपी ने भी रणनीति बदल दी है. बताया जा रहा है कि बीजेपी की तरफ से भी अब नया चेहरा सामने के आसार बन गए हैं. 

कांग्रेस में इन नामों पर घमासान 
दरअसल, कांग्रेस ने 15 नगर निगम में महापौर पद के लिए प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है, लेकिन रतलाम में अब तक स्थिति क्लीयर नहीं हो पाई है. फिलहाल कांग्रेस में मयंक जाट और राजीव रावत का नाम प्रबल दावेदार में चल रहा था, लेकिन प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं होने के बाद प्रबल दावेदारों में समीकरण बदलने लगे है, इन दोनों नामों के बाद अब फेयाज मंसूरी का नाम भी सामने आने लगा है, कांग्रेसी दावेदारों में कुछ भोपाल दौड़ लगाकर रतलाम लौट चुके है तो कुछ अभी भी भोपाल में जमे बैठे हैं. 

बीजेपी में भी बदले समीकरण 
उधर कांग्रेस की रणनीति बदलते देख इधर भाजपा में भी अब ऐन वक्त पर प्रबल दावेदारों में नाम ऊपर नीचे होने लगे हैं. ज्यादातर दावेदार भोपाल में है. पहले प्रबल दावेदार में भाजपा के प्रवीण सोनी और अशोक पोरवाल चल रहा था. अब भाजपा दावेदार में प्रह्लाद राठौड़ भी नाम सुर्खियों में आ गया गया है. 

दावेदार अपनी अपनी पार्टी के द्वारा खुद पर विश्वास जताने का बड़ा दावा कर रहे है, देखना होगा कि अब ऊंट किस करवट बैठता है. रतलाम सीट पर दोनो ही दलों पर प्रत्याशी को लेकर अब आम जनता में भी दिलचस्पी बढ़ती जा रही है. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि बीजेपी और कांग्रेस की की तरफ से चौंकाने वाले नाम भी सामने आ सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः निकाय चुनाव: BJP जल्द जारी करेगी मेयर प्रत्याशियों की सूची, वीडी शर्मा ने दिया गजब जवाब!

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}