trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11292395
Home >>Madhya Pradesh - MP

राजगढ़ में कर्ज उतारने के लिए पति ने दे दी पत्नी की बलि! 5 लाख में दी सुपारी

Rajgarh News:  मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की हत्या के लिए सुपारी दे दी. दरअसल आरोपी कर्ज के जाल में फंसा था और उससे निकलने के लिए उसने पत्नी की बलि दे दी. 

Advertisement
राजगढ़ में कर्ज उतारने के लिए पति ने दे दी पत्नी की बलि! 5 लाख में दी सुपारी
Stop
Nitin Gautam|Updated: Aug 07, 2022, 04:03 PM IST

राजगढ़ः मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक व्यक्ति ने अपना कर्ज उतारने के लिए खतरनाक साजिश रची और अपनी पत्नी की हत्या करा दी लेकिन पुलिस के सामने उसकी एक ना चली और पुलिस ने उसकी साजिश का पर्दाफाश कर दिया. आरोपी ने 4 बेगुनाहों को पत्नी की हत्या के जुर्म में फंसाना चाहा लेकिन यहीं वह गलती कर गया और पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

पहले कराया बीमा फिर उतार दिया मौत के घाट
दरअसल बीती 26 जुलाई को कुरावर थाना इलाके में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. महिला के पति ब्रदीप्रसाद ने पुलिस को बताया कि उसके मौसेरे भाई समेत 4 लोगों ने पैसों के विवाद में उसके साथ मारपीट की और जब उसकी पत्नी बीच-बचाव में आई तो उन्होंने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. 

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों की मोबाइल की लोकेशन निकाली. जिसमें पता चला कि हत्या के समय चारों आरोपी अलग-अलग जगहों पर थे. इसके बाद पुलिस को महिला के पति पर शक हुआ और उसकी मोबाइल की सीडीआर निकाली तो पता चला कि पत्नी की हत्या से पहले बद्रीप्रसाद की कुछ लोगों से दिन में कई बार बात हुई थी. इसके बाद पुलिस ने थाने में लाकर बद्रीप्रसाद से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सबकुछ उगल दिया और स्वीकार किया कि उसने ही 5 लाख की सुपारी देकर अपनी पत्नी की हत्या कराई है. 

बीमे की रकम पाने के लिए रची साजिश
 आरोपी ने पुलिस को बताया कि उस पर 40 लाख रुपए के करीब कर्ज हो गया था.ऐसे में कर्ज को उतारने के लिए उसने साजिश रची और इसके तहत उसने पहले पत्नी का 15 लाख रुपए का बीमा कराया. इसके तहत पत्नी की मौत होने पर उसे बीमे की रकम के 30 लाख रुपए मिलने थे. इन्हीं रुपयों के लालच में उसने 5 लाख की सुपारी देकर हत्या करा दी. 

साजिश के तहत वह वारदात वाली रात करीब 9.30 बजे पत्नी पूजा को बाइक पर बैठाकर कुरावर थाना इलाके के माना जोड़ के पास बाइक खराब होने का बहाना बनाकर रुक गया. इसके बाद उसने पत्नी को सड़क पर बैठने को कहा. तभी वहां छिपे गोलू, शाकिर और हुनरपाल ने पूजा को गोली मार दी. इसके बाद आरोपी बद्रीप्रसाद ने अपनी कमर पर डंडे से पिटाई के निशान बनवाए और पूरी कहानी रचकर पुलिस के पास पहुंच गया. 

फिलहाल पुलिस ने मामले का खुलासा कर बद्रीप्रसाद और हुनरपाल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं गोलू और शाकिर अभी फरार हैं.   

Read More
{}{}