trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11784627
Home >>Madhya Pradesh - MP

Rajgarh News: विकास पर्व में पहुंचे CM शिवराज, जनता ने खोल दी पोल; बोली- आओ कभी गलियों में

Rajgarh News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों विकास यात्रा लेकर प्रदेश में भ्रमण कर रहे हैं. इसीक्रम में वो रागजगढ़ के ब्यावरा पहुंचे जहां विकास के उनके बड़े-बड़े दावों के बीच जनता ने पोल खोल दी और बोली- आओ कभी गलियों में...

Advertisement
Rajgarh News: विकास पर्व में पहुंचे CM शिवराज, जनता ने खोल दी पोल; बोली- आओ कभी गलियों में
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Jul 18, 2023, 10:26 AM IST

Rajgarh News: राजगढ़। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 से पहले बीजेपी के पूरे संगठन के साथ ही सरकार अल्ट्रा एक्टिव मूड पर आ गई है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे के बाद प्रदेश में विकास पर्व बनाने का प्लान बना. जिसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़वानी से शुरू किया. अब वो हर जिले में पहुंच रहे हैं जहां विकास की सौगात देने के साथ कई दावे भी कर रहे हैं. लेकिन, कई बार जनता सरकार की पोल भी खोल रही है. ऐसा ही कुछ हुआ जब शिवराज सिंह चौहान राजगढ़ के ब्यावरा में पहुंचे.

जनता ने पूछा विकास कहां है?
ब्यावरा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विकास पर्व की यात्रा लेकर ब्यावरा में पहुंचे. यहां उन्होंने रोडशो और सभा की. सभा में सीएम शिवराज ने विकास के बड़े-बड़े दावे किए. दूसरी ओर ब्यावरा की जनता ने सीएम शिवराज से कहा विकास कहां है. शिवराज जी अंदर शहर की गलियों में आकर देखें फिर बताए विकास कहां है. ब्यावरा की जनता बोली बिजली पानी सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं.

मुख्यमंत्री ने किया 5 किलोमीटर का रोड शो
बता दें सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राजगढ़ के ब्यावरा पहुंचे थे. यहां उन्होंने रोड शो भी किया. शिवराज सिंह चौहान 5 किलोमीटर के रोड शो के बाद पीपल चौक स्थित मंच पर पहुंचे. यहां उन्होंने मध्य प्रदेश सरकार की दर्जनों योजनाएं गिनवाई. मंच से मुख्यमंत्री ने लाड़ली बहना योजना के बारे में विस्तार से बताया. यहीं मंच से सीएम शिवराज ने मंच से भांजा योजना की घोषणा करते हुए स्कूटी देने का ऐलान किया.

काले झंडे दिखाने वाले थे लोग
मुख्यमंत्री के दौरे से पहले कुछ लोगों ने रोड शो का विरोध करने के काले झंडे दिखाने का प्लान बनाया था. पुलिस के अनुसार उन्हें विरोध करने के काले झंडे लगाने की सूचना मिली थी. इसके बाद उन लोगों को हिरासत में ले लिया गया था. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कांग्रेस पार्टी के कुछ सदस्यों व अन्य लोगों को हिरासत में लिया था.

Sharabi Aur Saand: शराबी को सांड से हो गया प्यार! सड़क पर करने लगा ऐसा रोमांस; आंख मूंद लोगों ने फेरा सिर

क्या है विकास पर्व?
मध्य प्रदेश में चुनाव के लिहाज से सरकार को जनता तक पहुंचाने का एक प्लान है. जिसमें खुद मुख्यमंत्री जिलों में पहुंचेंगे. यहां वो सभा और रैली करेंगे. इस दौरान सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए कैंप लगाए जाएंगे साथ ही मंच से मुख्यमंत्री विकास कार्यों की सौगात देंगे. इस दौरान वो कई स्थानों पर रात्रि विश्राम भी करेंगे.

Saap Se Masti: सांप के बच्चों से कर रहा था शैतानी याद आई नानी! बारी-बारी से सब ने सिखाया मजा

Read More
{}{}