trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11657321
Home >>Madhya Pradesh - MP

Raisen News: चाकू लहराते मंदिर में घुसे, पुजारी पर किया हमला; भोपाल के बदमाशों का रायसेन में आतंक

Raisen News: रायसेन जिले के गुदालव गांव में स्थित कंकाली मंदिर में बदमाशों के हमले का मामला सामने आया है. चोरी की नियत से घुसे आरोपियों को रोका गया तो उन्होंने पुजारी पर हमला कर दिया.

Advertisement
Raisen News: चाकू लहराते मंदिर में घुसे, पुजारी पर किया हमला; भोपाल के बदमाशों का रायसेन में आतंक
Stop
Shyamdatt Chaturvedi|Updated: Apr 18, 2023, 08:38 AM IST

Raisen News: रायसेन। प्रदेश में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि अब वो मंदिर और पुजारियों को भी नहीं बख्श रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है रायसेन जिले से जहां एक मंदिर में चोरी की नियत से घुसे बदमाशों ने पुजारी पर चाकू से हमला कर दिया है और भाग गए. हालांकि, मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल उन्हें कोर्ट में पेश करने की तैयारी चल रही है.

चाकू लहराते गर्भ गृह में घुसे
रायसेन जिले के प्रसिद्ध देवी मंदिर में चोरी की नीयत से पांच युवक गुदालव गांव पहुंचे. जहां कंकाली मंदिर में चाकू लहराते हुए गर्भ गृह में घुसने लगे. पुजारियों ने जब इसका विरोध किया तो उन पर प्राणघातक हमला कर दिया. इस घटना में दो पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Bedroom Vastu: रात में अपनाएं ये टिप्स, अनिद्रा समेत कई परेशानियों से मिलेगी निजात

पुजारी पर हमला कर भागे
पुजारी सनद पाठक  ने बताया कि वो दो ग्रामीणों के साथ पहुंचे. जब चोरों को अंदर जाने से मना किया तो हमसे विवाद करने लगे और हम पर हमला कर भाग गए. इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और मौका मुआयना किया.

आरोपी गिरफ्तार
टीआई हरिओम अष्ठ्या ने बताया कि चोरी की नियत से घुसे थे. लेकिन, कुछ चोरी करके नहीं ले जा पाए. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ कर कोर्ट में पेश करने की तैयारी चल रही है. घटना के बाद उमरावगंज थाने में आईपीसी की धारा 458,294,323,506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: धीरेंद्र शास्त्री की कथा रद्द! पॉलिटिकल कनेक्शन पर नारायण त्रिपाठी ने बोले कड़वे वचन

कौन है तीनों आरोपी
जवाहर नगर अवधपुरी भोपाल निवासी शुभम यादव (26)
बल्लम नगर अवधपुरी निवासी दादू उर्फ करण महार (18.8 साल)
अवधपुरी और चांदमारी गणेश मंदिर के पीछे पिपलानी थाने क्षेत्र के रहने वाले दो नाबालिग आरोपी

VIDEO: सहप्रभारी के सामने ऐसे भिंड़े कांग्रेसी, सड़क पर आई पार्टी की कलह; बन गया वीडियो

Read More
{}{}