trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11254805
Home >>Madhya Pradesh - MP

बारिश का कहर: नदी में बही स्कॉर्पियो, बैतूल के 6 लोगों का मौत

बैतूल में भारी बारिश का कहर देखने को मिला है. यहां से एक परिवार बहु के गांव (केलोड महाराष्ट्र) गया हुआ था, जहां मारी नदी में स्कॉर्पियो बह गई. घटना में 6 लोगों के मौत की आशंका जताई जा रही है. अभी तक 3 शव बरामद कर लिए गए हैं.

Advertisement
बारिश का कहर: नदी में बही स्कॉर्पियो, बैतूल के 6 लोगों का मौत
Stop
Updated: Jul 12, 2022, 08:37 PM IST

बैतूल: मध्य प्रदेश में भारी बारिश का दौर चालू है. कई जिलों में बारिश ने आफट खड़ी कर दी है. आम लोगों का जनजीनव अस्तव्यस्त हो गया है. बाढ़ और जल भराव से लोगों के हताहत होने की भी खबरें आ रही हैं. ऐसी ही एक खबर आई है मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से, जहां बाढ़ के कारण 6 लोगों की मौत हो गई है. अभी तर 3 शव बरामद कर लिए गए हैं. बताया जा रहा है सभी स्कॉर्पियों से महाराष्ट्र गए थे, जहां पूरा परिवार तेज बहाव वाली नदी की चपेट में आ गया.

बहु के गांव माहाराष्ट्र गया था परिवार
बताया जा रहा है बैतूल के दातोरा का रहने वाले परिवार के 6 लोग माहाराष्ट्र स्थित अपनी बहु के गांव नांदा गए थे. सभी लोग स्कॉर्पियो में सवार थे. वहां से लौटते समय केलोड के पास मधुकर पाटिल का परिवार मारी में फंस गया. तेज बहाव के कारण स्कॉर्पियों नदीं में बग गई. इसमें मधुकर पाटिल के अलावा उनकी पत्नी निर्मला, साली निमू आठनेरे समेत तीन अन्य शामिल हैं. घटना के बाद 3 लोगों का शब बरामद कर लिया गया है.

मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ में बारिश का अलर्ट
बता दें मध्य प्रदेश में मुसलाधार बारिश का दौर अगले दो दिनों तक जारी रहेगा. मौसम विभाग ने प्रदेश के 5 संभाग और 6 जिलों में भारी से अति भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के मुताबिक नर्मदापुरम, भोपाल, इंदौर, जबलपुर, शहडोल संभाग के जिलों में भारी से अति भारी होगी. इसके अलावा पन्ना, दमोह, सागर, रतलाम, उज्जैन, देवास में बारिश का ऑरेंज अलर्ट है.

वहीं छ्त्तीसगढ़ में भी बारिश का दौर जारी है. लगातार हुई बारिश से प्रदेश के कई जिलों में जलभराव हो गया है. अगले 4 दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी मौसम विभाग ने जारी कर दी है. आज भारी से अति भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. वही 13-14 जुलाई के लिए येलो और 15 जुलाई के लिए ऑरेंज अलर्ट है.

LIVE TV

Read More
{}{}