trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11478147
Home >>Madhya Pradesh - MP

छेड़छाड़ का किया विरोध तो घर में घुसकर पीटा, युवती की नाक फोड़ी, डायल 100 पर नहीं पहुंची पुलिस

  महाकाल की नगरी उज्जैन में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है, इस खबर को पढ़कर आपको अंदाजा लग जाएगा. इस एक हफ्ते में ये शहर में ये दूसरी बड़ी घटना है.

Advertisement
छेड़छाड़ का किया विरोध तो घर में घुसकर पीटा, युवती की नाक फोड़ी, डायल 100 पर नहीं पहुंची पुलिस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 09, 2022, 12:07 PM IST

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन:  महाकाल की नगरी उज्जैन में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है, इस खबर को पढ़कर आपको अंदाजा लग जाएगा. इस एक हफ्ते में ये शहर में ये दूसरी बड़ी घटना है. गौरतलब है कि मंगलवार को कार्तिक मेले एक बहन से छेड़छाड़ और उसके भाई की हत्या हो जाती है, तो वहीं अगले दिन बुधवार रात को थाना चिमनगंज क्षेत्र के कानीपुरा मार्ग स्थित तिरुपति गोल्ड कॉलोनी में 20 वर्षीय युवती से छेड़छाड़ का विरोध करने पर उसके घर पर पत्थर बरसाए जाते है. इस पत्थरबाजी से पूरा परिवार अब घायल है, जबकि युवती की नाक की नली फट गई है. जिससे वो गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. 

दरअसल शहर के कानीपुरा मार्ग स्थित तिरूपति गोल्ड कॉलोनी की बुधवार रात 11.45 बजे की ये घटना है. जिसका CCTV अब सामने आया है. कॉलोनी में रहने वाले परिवार 20 वर्षीय युवती तृप्ति पिता प्रेम सिंह राठौर, मां कृष्णा राठौर भाई तेजेन्द्र और हेमंत सिंह राठौर के यहां बदमाशों ने ताबड़तोड़ पथराव व घर में घुसकर परिवार से मारपीट की वारदात को अंजाम दिया है.

व्यापमं घोटाले में 8 साल बाद 8 लोगों पर FIR, दिग्विजय सिंह की शिकायत पर STF ने दर्ज किया केस

सीसीटवी में कैद वारदात
बदमाशों के आतंक की ये पूरी वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुई है. पीड़ित युवती और उसके परिवार को न सिर्फ बदमाशों ने पीटा बल्कि उनके घर पर काफी देर तक पत्थरबाजी भी हुई. हालांकि इस पूरे मामले में थाना चिमनगंज पुलिस ने संज्ञान लिया है और सीसीटीवी फुटेज व अन्य साक्ष्य के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. फुटेज में एक दर्जन करीब बदमाश पथराव करते व मारपीट करते नजर आ रहे हैं.

इन पर आरोप
वहीं बदमाश आशीष रघुवंशी और उसके साथियों पर आरोप है कि उन्होंने घर के बाहर खड़े होकर अब शब्दों का प्रयोग किया था. जिस पर परिवार ने उन्हें ऐसा करने से टोका था. जिस पर बदमाश आग बबूला हो गए और घर में घुसकर सब के साथ मारपीट की. गुंडों ने युवती को पहले तो छेड़ा फिर इस कदर पीटा कि उसकी नाक की नली फट गई. खून बहना बंद नहीं होने पर उसे माधव क्लब मार्ग स्थित निजी अस्पताल के ICU वार्ड में एडमिट कराना पड़ा.  मां, पिता समेत भाई भी घायल हैं. इन्हें भी अस्पताल में भर्ती किया गया है. चिमनगंज मंडी पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मारपीट की धारा में केस दर्ज किया है.

डायल 100 पर कॉल किया लेकिन नहीं आई पुलिस!
घटना के दौरान परिवारजनों का कहना है कि हमने डायल 100 पर कॉल किया, लेकिन पुलिस नहीं आई. युवती के मामा ने बताया कि हमने थाने में करीब 2 घंटे तक माथापच्ची की तब कही जाकर हमारी थाने में सिर्फ मारपीट की रिपोर्ट लिखी गई, छेड़छाड़ की धारा नहीं लगाई. भांजी की नाक की नली फट गई और ब्लड नहीं रुक रहा है. उसे आईसीयू में भर्ती किया है. 

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी
वहीं चिमनगंज थाना प्रभारी जितेंद्र भास्कर ने कहा, जो घटना बताई, वही रिपोर्ट लिखी है, इसकी VIDEO रिकॉर्डिंग भी कराई है. छेड़छाड़ के बारे में नहीं बताया है. मारपीट की घटना है. परिवार जो भी स्टेटमेंट दे रहे हैं, वो एफआरआई के अतिरिक्त दे रहे हैं. आरोपियों के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया है, वे फरार हैं और उनके घर ताले लगे हैं. जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Read More
{}{}