trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11780034
Home >>Madhya Pradesh - MP

MP की भाजपा सरकार में कील ठोकने आ रहीं प्रियंका गांधी! इस नेता ने चुनाव से पहले कर दिया बड़ा दावा

मध्य प्रदेश जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है. बयानवाजी का सिलसिला तेज होता जा रहा है. अब ग्वालियर में प्रियंका गांधी के दौरे से पहले नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भाजपा सरकार और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Advertisement
MP की भाजपा सरकार में कील ठोकने आ रहीं प्रियंका गांधी! इस नेता ने चुनाव से पहले कर दिया बड़ा दावा
Stop
Mahendra Bhargava|Updated: Jul 14, 2023, 09:54 PM IST

MP NEWS/प्रियांशु यादव: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले 21 जुलाई को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ग्वालियर के दौरे पर आ रहीं हैं. प्रियंका गांधी जनसभा के जरिए ग्वालियर-चंबल संभाग में चुनावी शंखनाद का आगाज करेंगी. उनकी रैली से पहले मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भाजपा सरकार पर क्या निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ग्वालियर संभाग में भाजपा की सरकार में कील ठोकने का काम करने आ रही हैं. 

गोविंद सिंह ने आगे कहा कि यहां के नेताओं ने ग्वालियर की जनता पीठ में छुरा मारकर प्रदेश की सरकार गिराई थी. उनको सबक सिखाने के लिए जनता, व्यापारी और महिलाएं गोल बंद हो होकर सरकार को उखाड़ने का हम संकल्प लेंगे. प्रियंका गांधी की रैली बहुत सफल होगी. भाजपा की सफाई की शुरुआत ग्वालियर के मेला मैदान से शुरू होगी. 

पटवारी भर्ती परीक्षा पर मुख्यमंत्री को घेरा
गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घोटालों का सरगना बताया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के इशारे के बिना घोटाले नहीं हो सकते. अगर किसी को विश्व में घोटाले बाजों की प्रतियोगिता में आयोजित हो तो शिवराज सिंह चौहान इसमें गोल्ड मेडल ले आएंगे. ऐसी कौन सी परीक्षा हुई है जिनमें घोटाले नहीं हुए. एग्रीकल्चर परीक्षा घोटाला, नर्सिंग परीक्षा घोटाला शिवराज सिंह घोटाले रोकने में नाकाम है तो इस्तीफा दें.

नेता प्रतिपक्ष ने सिंधिया पर भी निशाना साधा 
डॉक्टर गोविंद सिंह ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के उन आरोपों पर पलटवार किया, जिनमें सिंधिया ने कांग्रेस सरकार के 15 महीने के कार्यकाल में भ्रष्टाचार और चोरी के आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की 15 महीने की सरकार में चोरी हुई है, तो चोरी का हिस्सा सिंधिया जी के पास भी गया है. सिंधिया जी सरकार के प्रमुख थे.

Read More
{}{}