trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11798844
Home >>Madhya Pradesh - MP

नर्मदापुरम के सेठानी घाट पर लगा गैर हिन्दू के प्रवेश वर्जित वाले पोस्टर, जानिए मामला

नर्मदापुरम के नर्मदा नदी के सेठानी घाट पर 23-24 जुलाई की दरम्यानी रात में एक विशेष समुदायक द्वारा झंडे और तलवार लहराते हुए प्रदर्शन किया गया था. उसका विरोध प्रदर्शन करते हुए हिंदू संगठन ने आपत्ति जताई है.

Advertisement
नर्मदापुरम के सेठानी घाट पर लगा गैर हिन्दू के प्रवेश वर्जित वाले पोस्टर, जानिए मामला
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jul 27, 2023, 06:15 PM IST

अभिषेक गौर/नर्मदापुरम:   नर्मदापुरम के नर्मदा नदी के सेठानी घाट पर 23-24 जुलाई की दरम्यानी रात में एक विशेष समुदायक द्वारा झंडे और तलवार लहराते हुए प्रदर्शन किया गया था. जिसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हिन्दू संगठन ने इस पर आपत्ति दर्ज करवाते हुए हिन्दू संगठन द्वारा रैली निकालकर धरना प्रदर्शन किया था. अब आज किसी ने सेठानी घाट स्थित गणेश मंदिर के बाहर पोस्टर लगा दिया है, जिसमें लिखा है कि गैर हिन्दू का यहां प्रवेश वर्जित है.

वहीं जब इस पोस्टर की जानकारी पुलिस को मिली तो पोस्टर वहां से हटा दिया गया था. अब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है कि पोस्टर वहां किसने और किस उद्देश्य के साथ लगाया गया था. 

पुलिस पहुंची तो हटाया पोस्टर
बता दें कि आज सुबह से शहर में नर्मदा के सेठानी घाट स्थित गणेश मंदिर के बाहर लगा एक पोस्टर चर्चा का विषय बन गया. पोस्टर में लिखा था कि गैर हिन्दू का प्रवेश निषेध है. इस पोस्टर की चर्चा पूरे शहर में आग की तरह फैल गई. जैसे ही पुलिस को इस पोस्टर की जानकारी मिली तो मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन पोस्टर पुलिस के पहुंचने के पहले ही अज्ञात लोगों द्वारा हटा दिया गया था. पोस्टर किसने लगाया क्यों लगाया इस मामले की जांच पुलिस कर रही है.

MP Crime: पिता ने अपनी बेटी के साथ की छेड़छाड़, विरोध करने पर कैंची से किया घायल

मौके पर पहुंचे तो पोस्टर गायब
इस मामले में एसडीओपी पराग सैनी ने बताया कि कल देर रात जानकारी लगी थी कि नर्मदा घाट पर एक पोस्टर लगाया गया था. जो वायरल हो रहा था. उसकी जांच हेतु टीम भेजी थी. लेकिन पोस्टर नहीं मिला. इस मामले की जांच की जा रही है. 23-24 कि दरम्यानी रात जिन लोगों ने सेठानी घाट पर तलवार लहराई थी. उनके खिलाफ वाउंड ओवर की कार्रवाई की गई है.

आखिर क्या था मामला?
दरअसल दो दिन पहले सेठानी घाट का पर से VIDEO सामने आया था. यहां मुस्लिम समाज के लोग जमा हुए थे. VIDEO में कुछ लोग हरे झंडे और तलवारें लहराते हुए धार्मिक नारे भी लगा रहे थे. लोग ताजियों के अखाड़े की चौकी सहित‎ अन्य सामान धोने के लिए यहां जुटे थे. अब इसका विरोध हिंदू संगठन द्वारा किया गया है.

Read More
{}{}