trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11291623
Home >>Madhya Pradesh - MP

पुल‍िसकर्मी ने पेश की ईमानदारी की म‍िसाल, ATM में न‍िकले म‍िले थे 5 हजार रुपये

एक पुल‍िसकर्मी जब एटीएम से पैसे न‍िकालने गया तो वह चौंक गए. ब‍िना ट्रांजेक्‍शन के ही उनके सामने 5 हजार रुपये एटीएम में न‍िकले पड़े थे. पुल‍िसकर्मी ने ईमानदारी द‍िखाते हुए वह पैसे बैंक में वापस कर द‍िए.  

Advertisement
एटीएम से पैसे न‍िकालता पुल‍िसकर्मी.
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 06, 2022, 11:35 PM IST

प्रमोद स‍िन्‍हा/खंडवा: मध्‍य प्रदेश्‍ के खंडवा में आज एक पुलिसकर्मी ने ईमानदारी की मिसाल पेश की. कोतवाली थाने के प्रधान आरक्षक राधेश्याम पाल ने बैंक के एटीएम में फंसे मिले 5 हजार रुपये बैंक में जमा करवाए. अब उनकी ईमानदारी की म‍िसाल एसपी भी दे रहे हैं और कह रहे हैं क‍ि इसी तरह से भाव रखा जाए तो पुल‍िस पर लोगों का भरोसा कायम रखने में मदद म‍िलती है.  

बैंक में जमा कर द‍ि‍या गया पैसा  
राधेश्याम पाल ने कहा कि त्योहारों का समय है, पता नहीं किसी जरूरतमंद व्यक्ति ने एटीएम से ट्रांजेक्शन किया होगा. उसे तत्काल तो पैसा नही मिला लेकिन उसके जाने के बाद मशीन ने पैसा पास किया होगा.  इस पुलिसकर्मी ने यह पैसा बैंक में जमा करवाया है. पुलिस आरक्षक के इस कार्य की सहकर्मी सहित उच्च अधिकारी भी सराहना कर रहे हैं.  

पहले से ट्रांजेक्‍शन क‍िए गए पैसे आ गए थे सामने 
कोतवाली पुलिस थाने के प्रधान आरक्षक राधेश्याम पाल आज दिन में एटीएम से पैसे निकालने के लिए शहर के इंदिरा चौक पहुंचे थे. यहां उन्होंने एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश की लेकिन एटीएम में पहले से ट्रांजेक्शन किए हुए किसी के 5 हजार रुपये निकल आए. इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना तुरंत बैंक को दी और बैंक को स्लिप भर कर 5 हजार रुपये वापस क‍िए.  

एसपी ने की पुल‍िसकर्मी की तारीफ 
ईमानदारी की मिसाल पेश करने वाले कोतवाली थाना के प्रधान आरक्षक राधेश्याम पाल की तारीफ उनके सहकर्मी और उच्च अधिकारी भी कर रहे हैं. पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने कहा कि जिस तरह से राधेश्याम पाल ने इमानदारी की मिसाल पेश की है. इसी तरह सभी लोग अपना काम और जीवन निर्वहन पूरी निष्ठा और ईमानदारी से करना चाहिए. 

Friendship Day 2022: अटल-आडवाणी की दोस्‍ती की दी जाती हैं म‍िसालें, फर्श से अर्श तक का साथ क‍िया सफर

Read More
{}{}