trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11740829
Home >>Madhya Pradesh - MP

सेक्स रैकेट के शक में स्पा सेंटर पर पुलिस की रेड, 4 युवतियां हिरासत में...

अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवधारी कॉलोनी रिंग रोड के पास संचालित स्पा सेंटर में पुलिस ने दी दबिश. 4 युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी. 

Advertisement
सेक्स रैकेट के शक में स्पा सेंटर पर पुलिस की रेड, 4 युवतियां हिरासत में...
Stop
Shikhar Negi|Updated: Jun 16, 2023, 06:32 PM IST

सुशील कुमार/अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में पुलिस ने एक स्पा सेंटर पर दबिश दी. जहां से पुलिस ने 4 लड़कियों को हिरासत में ले लिया है. जिनसे पुलिस अब पूछताछ कर रही है.  स्पा सेंटर से बरामद की गई लड़कियों में दूसरे प्रदेशों की लड़कियां बताई जा रही है.

आपको बता दें कि अंबिकापुर शहर में पिछले दिनों पुलिस ने आधा दर्जन स्पा सेंटर में छापामार कार्रवाई की गई थी. जिसमें कुछ स्पा सेंटरों को परमिशन नहीं था, इसे लेकर निगम की तरफ से उन्हें नोटिस दिया गया था. अब पुलिस को ये सूचना मिली कि इस स्पा सेंटर में बिना परमिशन संचालित हो रहा था. जिसे लेकर कार्रवाई की गई है.

MP Vyapam Scam: व्यापमं घोटाले में कोर्ट ने 5 को पाया दोषी, दो को सुनाई 7-7 साल की सजा

अनैतिक कार्य की मिली सूचना
नगर पुलिस अधीक्षक स्मृतिक राजनाला ने बताया कि अंबिकापुर के रिंग रोड में नेचुरल वैलवेस थैरेपी सेंटर की आड़ में ये स्पा सेंटर का संचालन किया जा रहा था. कई साल से संचालित हो रहे इस स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक कार्य की शिकायतें शहर में चर्चा का विषय बनी थी, मगर कोई कार्रवाई नहीं हुआ. लेकिन अब स्मृति राजनाला एक विशेष टीम ने यहां दबिश दी तो 4 लड़कियां मौके पर मसाज करते हुए मिली है. 

सील करने के आदेश
पुलिस टीम और नगर निगम की संयुक्त टीम के द्वारा छापामार कार्रवाई करते हुए स्पा सेंटर को सील करने के साथ ही 4 युवतियों को हिरासत में लेकर पुलिस के द्वारा पूछताछ की जा रही है. वहीं स्पा सेंटर को आगामी आदेश तक सील कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि पकड़ी गई लड़कियां दूसरे राज्य की बताई जा रही है.

Read More
{}{}