trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11216500
Home >>Madhya Pradesh - MP

गृहमंत्री के क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, 2 जवान और 1 आरोपी घायल

दतिया के सेवड़ा थाना अंतर्गत बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ का एक मामला सामने आया है. मुठभेड़ में एक बदमाश सहित दो पुलिस के जवान भी घायल हुए हैं.

Advertisement
गृहमंत्री के क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, 2 जवान और 1 आरोपी घायल
Stop
Updated: Jun 11, 2022, 11:05 PM IST

दतिया: शनिवार को सेवड़ा में बाईपास रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर फायरिंग हुई. बदमाशों की गोली से उप निरीक्षक सतबीर सिंह वा आरक्षक सुमित गोली लगने से घायल हो गया हैं. मुठभेड़ में बदमाश कृष्णा उर्फ छोटू कुशवाह गोली लगने से घायल हुआ है. यह गोलीबारी भिंड पुलिस और बदमाशों के बीच हुई थी. मामले में पुलिस को बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

आरोपी गिरफ्तार
बता दें भिंड पुलिस बदमाशों का पीछा करते हुए सेवड़ा तक पहुंच गई थी. घायलों का उपचार सेवड़ा स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है. पुलिस ने बदमाश कृष्णा और छोटू कुशवाहा निवासी लहार जिला भिंड, अजय रावत निवासी सियाबली, राजा रावत निवासी सियाबली को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन पर प्रज्ञा ठाकुर सख्त, पूजा पद्धति पर उठाया ये सवाल

315 बोर के कट्टा बरामद
मुठभेड़ में शामिव बदमाशों से दो मोटरसाइकिल दो 315 बोर के कट्टा और कारतूस बरामद किए गए हैं.  घटना की जानकारी लगते ही दतिया पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है. दोनों जिलों की पुलिस मिलकर कार्रवाई में जुटी हैं. घटना से साफ लगता है बदमाशों के हौसले बुलंद है. जानकारी के उनुसार, बदमाश रेत माफियाओं से संबंध रखते हैं.

क्या था मामला
देहात थाना भिंड को सूचना मिली थी कि गंभीर अपराधों में फरार बदमाश कृष्णा उर्फ छोटू कुशवाह अपने दो अन्य साथियों के साथ दो मोटर साइकिल पर सवार होकर अमायन क्षेत्र से जिला दतिया के सेवढ़ा की तरफ भागने का प्रयास कर रहा है. इसके बाद पुलिस टीम आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए रवाना हुई. पुलिस ने उन्हें सेवढ़ा बायपास तिराहे पर रोकने का प्रयास किया तो तीनों ने कट्टों से फायर कर दिए.

LIVE TV

Read More
{}{}