trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11745307
Home >>Madhya Pradesh - MP

PM Modi MP Tour: भोपाल दौरे को लेकर उत्सुक PM मोदी, संयुक्त राष्ट्र जाने से पहले ट्वीट कर कही ये बात

MP Assembly Election 2023: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) 21 से लेकर 24 जून तक संयुक्त राष्ट्र के दौरे पर रहेंगे. यहां जाने से पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने भोपाल दौरे को लेकर बड़ी बात कही है.

Advertisement
PM Modi MP Tour: भोपाल दौरे को लेकर उत्सुक PM मोदी, संयुक्त राष्ट्र जाने से पहले ट्वीट कर कही ये बात
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 20, 2023, 09:15 AM IST

PM Modi MP Tour: मध्य प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव (MP Assembly Election 2023) होना है. जिसको लेकर भाजपा (BJP)और कांग्रेस (Congress) दोनों पार्टियां अपनी ताकत लगाने में जुट गई है. देखा जा रहा है कि प्रदेश में दोनों पार्टियों के राजनेताओं को रोजाना कोई न कोई दौरा हो रहा है. इसी बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)आगामी 27 जून को भोपाल (Bhopal) दौरे पर आ रहे हैं. यहां पर पीएम 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' कार्यक्रम को धार देने का काम करेंगे. बता दें कि संयुक्त राष्ट्र के दौरे से पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए इस दौरे को लेकर बड़ी बात कही है.

शामिल होंगे कई बड़े नेता 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को भोपाल में पार्टी के बड़े कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल होंगे. 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' कार्यक्रम को धार देने के लिए पीएम गुरु मंत्र देंगे. बताया जा रहा है कि पार्टी के चयनित 3,000 मंडल स्तर के नेताओं को पीएम जीत का मंत्र देंगे. पीएम के संबोधन के बाद चयनित कार्यकर्ता मोदी से सवाल भी कर सकते हैं.

इसके अलावा बताया जा रहा है कि ये सभी कार्यकर्ता 26 से 28 तारीख के बीच भोपाल में रहेंगे. प्रशिक्षण के बाद और पीएम से जीत का मंत्र मिलने के बाद ये सभी भोपाल से ही इस साल होने देश भर के उन पांच राज्यों में भेजे जाएंगे जहां पर चुनाव होना है. बता दें कि इसके लिए बड़े राज्यों से लोकसभा क्षेत्र से 7 तो वहीं छोटे राज्यों से 3 से 5 कार्यकर्ताओं को चुना गया है. 

 

ये भी पढ़ें: MP Seat Analysis: क्या बड़वानी में कांग्रेस का किला भेद पाएगी BJP? या कांग्रेस का रहेगा वर्चस्व, जानिए क्या कहते हैं राजनीतिक समीकरण

पीएम ने कही ये बात 

27 जून को भोपाल में आयोजित ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम हमारी सकारात्मक राजनीति को एक नया संकल्प और एक नई शक्ति प्रदान करने वाला है. यह दिन दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए समर्पित भाजपा के लाखों ऊर्जावान कार्यकर्ताओं से संवाद का साक्षी बनेगा.

बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 से लेकर 24 जून तक संयुक्त राष्ट्र के दौरे पर रहेंगे. मध्य प्रदेश में पीएम प्रदेश की दूसरी वंदे भारत ट्रेन की भी सौगात देंगे.

Read More
{}{}