trendingNow/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh11504652
Home >>Madhya Pradesh - MP

PM Modi mother health live Updates: पीएम मोदी अहमदाबाद के लिए हो रहे रवाना, मां की तबीयत देखने सीधे जाएंगे अस्पताल

PM Modi mother health Updates: इस वक्त गुजरात के अहमदाबाद से बड़ी खबर आ रहा है. पीएम मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है. पीएम मोदी अहमदाबाद के लिए रवाना हो रहे हैं. माँ को देखने सीधे एयरपोर्ट से अस्पताल जाएंगे पीएम. 

Advertisement
PM Modi mother health live Updates: पीएम मोदी अहमदाबाद के लिए हो रहे रवाना, मां की तबीयत देखने सीधे जाएंगे अस्पताल
Stop
Updated: Dec 28, 2022, 03:30 PM IST

PM Modi mother health Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीएम मोदी अहमदाबाद के लिए रवाना हो रहे हैं. माँ को देखने सीधे एयरपोर्ट से अस्पताल जाएंगे पीएम. उनकी मां हीराबेन की उम्र 100 साल से ज्यादा है. इसी साल जून में उन्होंने अपना 100 वां जन्मदिन मनाया था. तब खुद प्रधानमंत्री ने उनके पैर धोकर आशीर्वाद लिया था. उन्हें क्या समस्या हुई है अभी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है.

PM Modi mother health live Updates: जानकारी के अनुसार, हीराबेन मोदी के अस्पताल में भर्ती होने के बाद वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल के मुख्य प्रधान सचिव के कैलाशनाथन यूएन मेहता अस्पताल पहुंच गए हैं. उन्होंने डॉक्टरों से मुलाकात कर पीएम मोदी की मां के हालत के बारे में जानकारी ली है. अस्पताल में असरवा और दरियापुर के विधायक भी पहुंचे हैं.

कोरोना काल में पेश किया था उदाहरण
प्रधानमंत्री की मां हीराबेन मोदी ने कोरोना काल में देशभर के लिए उदाहरण पेश किया था. जब आम लोग कोरोना वैक्सीन से भाग रहे थे. सरकार और प्रशासन के तामाम प्रयासों के बाद लोग वैक्सीन लेने के लिए राजी नहीं हो रहे थे. तब हीराबेन मोदी ने खुद का वैक्सीनेशन कराया, जिसके बाद देशभर में कई लोग उन्हें देखकर प्रेरित हुए और वैक्सीनेशन ड्राइव में शामिल होकर कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल हुए.

वोटिंग करने जाती थीं बूथ
प्रधानमंत्री की मां होने के साथ-साथ इतनी ज्यादा उम्र होने के बाद भी हीराबेन मोदी ने अपनी लोकतात्रिक जिम्मेदारी या यू कहें की अधिकार का पालन किया. वो चुनावों में हमेशा वोट डालने खुद बूथ तक अपने साधन और सुविधा के साथ पहुंची. बूथ से उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं. उन्होंने कभी पीएम की मां होने का रौब नहीं बताया.

दो दिन पहले हुआ था भाई का एक्सीडेंट
दो दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की कारण का एक्सीडेंट हो गया था. इस हादसे में पीएम मोदी के भाई समेत परिवार के और भी लोगों को चोटें आईं थी. घटना कर्माटक के कड़ाकोला गांव में हुई थी. प्रह्लाद मोदी कार परिवार के साथ कर्नाटक के मैसूरु जिले से बांदीपुरा की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान कड़ाकोला गांव के पास उनकी कार सड़क के डिवाइडर से जा टकराई. बताया जा रहा है कि उनके ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया था.

Read More
{}{}