trendingPhotos1222317/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

Sara Tendulkar Bold Pictures: सारा तेंदुलकर की ये 7 तस्वीरें देखकर फैंस हो जाते हैं क्‍लीन बोल्‍ड

Sara Tendulkar Bold Pictures: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपने खूबसूरत लुक की बदौलत इंटरनेट पर बहुत फेमस हैं. सारा इंस्टाग्राम पर अपने अमेजिंग फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती हैं और यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर उनके बहुत सारे फॉलोअर्स हैं तो आज हम आपको दिखाएंगे सारा की 7 तस्वीरें जो खूब वायरल हुईं.

Advertisement
1/7

बता दें कि सारा ने कई ब्रांडों के लिए कुछ मॉडलिंग असाइनमेंट किए हैं.

 

2/7

इंस्टाग्राम पर सारा के 2.4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उन्‍होंने अभी-अभी अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की है और उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्‍यादा है. 

3/7

उम्मीद की जा रही है कि सारा एक्ट्रेस बनेंगी. हालांकि उनको कौन सा फिल्म प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करेगा. यह भी सोचने वाली बात है. 

4/7

सारा तेंदुलकर फिटनेस फ्रीक भी हैं. वो जिम जाना और फिट रहना पसंद करती हैं. जो एक प्रोफेशनल मॉडल के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. 

 

5/7

अफवाहें थी कि सारा और शुभमन एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन दोनों ने कभी इसको स्वीकारा नहीं था.कुछ दिन पहले भी ये खबरें आईं कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का ब्रेक अप हो गया. हालांकि इन पर कुछ भी कहा नहीं जा सकता.

6/7

सारा तेंदुलकर का नाम उनके पिता सचिन तेंदुलकर ने 'सहारा कप' जीतने के बाद रखा था. गौरतलब है कि सहारा कप सचिन के क्रिकेट करियर का स्‍पेशल मोमेंट था क्योंकि 1997 में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में ये उनका पहला टूर्नामेंट था. 

7/7

बता दें कि सारा ने कई ब्रांडों के लिए कुछ मॉडलिंग असाइनमेंट किए हैं.

 

 





Read More