trendingPhotos1211719/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

Office outfits Ideas: ऑफिस में स्टाइलिश और कंफर्टेबल नजर आने के लिए पहने ऐसे कपड़े , हर कोई करेगा तारीफ

आपका ड्रेसिंग सेंस ही आपके पर्सनैलिटी और आपके छवि को निखारता है. एक तरीके से हम ऐसा कह सकते हैं कि आपकी पर्सनैलिटी ही आपका आइना होती है.जैसे आप खुद को कैरी करेंगे सामने वाला भी आपको देख कर आपकी छवि अपने नज़रो में वैसा ही बनयेगा.इसलिए आपको अपनी स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी को मेन्टेन कर के चलना होगा. क्योंकि एक स्ट्रॉन्ग कॉन्फिडेंट पर्सनैलिटी आपको लाइफ में आगे बढ़ने में हेल्प करेगी.खासकर तब और जब आप ऑफिस जाते हो, वहां आपका लुक काफी  काफी मायने रखता है. तो आज ऑफिस वेयर्स से जुड़ी हम आपको कुछ जरूरी बातें बताने जा रहे हैं जो आपकी हाफी हेल्प करेगा.

Advertisement
1/5

कैजुअल लुक : अगर आप ऑफिस जाते हैं तो आप कोशिश करे कि कैजुअल लुक में कम ही जाए. कही ना कही कैजुअल लुक आपके कैजुअल बिहेवियर को भी दर्शाता है. जिस वजह से सामने वाला आपको हल्के में लेता है.दरअसल लोग आपके लुक को देखर अपना माइंड सेट करते हैं. वहीं प्रोफेशनल लुक आपको सीरियनेस दर्शता है.आप इस बात पर गौर करें कि किसी एक दिन ऐसा लुक कैरी करने में कोई दिक्कत नहीं लेकिन अगर आप हर बार ऐसे ही लुक को  कैरी  करेंगे तो ये आपके ऑफिस में आपके पर्सनैलिटी के लिए ठीक नहीं है.

 

2/5

 प्रेजेंटेबल : कई लोग हमेशा एक गलती करते हैं, वो ये कि वो कभी अपने कपड़ो को अपने बॉडी फिटिंग के हिसाब से नहीं पहनते हैं.या तो बहुत टाईट पहन लेंगे या फिर बहुत ढीला. ऐसे में आपको ये समझना जरुरी हैं कि अच्छी फिटिंग वाले कपड़े के बीच सही बैलेंस बना के चले.अच्छी फिटिंग के कपड़े आपको प्रेजेंटेबल बनाते हैं इसलिए ऑफिस के लिए हमेशा कम्फर्ट के हिसाब से कपड़े पहने.कंफर्टेब कपड़े आपको अंदर से  कॉन्फिडेंट फील करवाता हैं. कभी किसी का देखा देखी ना करें.

 

3/5

 कॉन्फिडेंट पर करें फोकस : कॉन्फिडेंट व्यक्ति लोगों को हमेशा ही अपनी ओर अट्रैक्ट करते हैं.आप ऑफिस के लिए हमेशा ऐसे कपड़ें चुनें जिन्हें पहनकर आप कॉन्फिडेंट फील करे.आप प्लेन कपड़े पहनें जितना हो सके चेक वाले शर्ट्स को इग्नोर करें.

 

4/5

 फुटवेयर्स: अक्सर कई लोग अपने कपड़ों पर ध्यान तो दे लेते हैं, लेकिन अपने फुटवेयर्स चुनने में गलती कर देते हैं.जितना आप अपने आउटफिट्स पर ध्यान देते हैं उतना ही जरुरी हैं कि आप अपने फुटवेयर्स पर भी ध्यान दें.आपके फुटवेयर्स ही आपके लुक को पूरा करता है. 

 

5/5

हेयर्स पर करें फोकस : आप अपने ओवरऑल लुक के साथ - साथ अपने बालों पर भी ध्यान दें.आपका हेयर लुक आपको  साफ- सुथरा दर्शता है. इसलिए नेल्स और हेयर्स पर जरूर ध्यान दें.

 

 





Read More