trendingPhotos1870920/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

Chunavi Chatbox: 450 रुपए में LPG पर छिड़ा सियासी वार, कमलनाथ की पोस्ट पर जानें क्या-क्या बोले यूजर्स

MP Elections 2023: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार की ओर से LPG के दाम घटाकर 450 रुपए करने के एलान पर MP PCC चीफ ने जमकर हमला बोला है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक पोस्ट किया तो यूजर्स के कमेंट की बाढ़ आ गई. Chunavi Chatbox में पढ़ें यूजर्स ने क्या-क्या कहा: 

Advertisement
1/10

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर MP PCC चीफ कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरते हुए पोस्ट लिखी तो यूजर्स ने अपनी-अपनी बात रखी. कई यूजर्स भड़क गए तो कई यूजर्स ने उनका समर्थन किया. 

2/10

PCC चीफ कमलनाथ ने लिखा- शिवराजजी आपने स्वीकार कर लिया है कि रसोई गैस सिलेंडर के लिए एक हजार रुपए से भी ज्यादा कीमत वसूलकर भाजपा सरकार ने जनता की मेहनत की गाढ़ी कमाई की लूट मचा रखी थी. LPG के दाम घटाकर 500 रुपए करने का वचन हमने जनता को दिया, तब आपने सरकार की इस लूट पर पर्दा डालकर सिलेंडर सस्ता करने की घोषणा की है.  लेकिन जनता अब जान चुकी है कि आप केवल घोषणावीर हैं. चुनावी दौर में आपके भाषणों में घोषणाओं की बाढ़ खुद बयां करती हैं कि आप अब तक सत्ता के नशे में चूर होकर केवल बातें ही कर रहे थे.  आपका वक्त अब खत्म होने को है, अब जनता का वक्त आ रहा है. चुनाव के बाद कांग्रेस की सरकार आ रही है, जिसमें जनता को भाजपा सरकार की लूट, महंगाई और मुसीबत से मुक्ति मिलेगी.

3/10

उनकी इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा-  जब कमलनाथ की 15 महीने वाली एक्सीडेंटल सरकार थी तब कमलनाथ चक्की में पिस गया था प्रदेश का हर बेरोजगार. मात्र सवा साल में कमलनाथ की सरकार ने बेरोजगारी भत्ते के नाम पर युवाओं को छला. #कमलनाथ_की_चक्‍की_2

4/10

एक यूजर ने कमेंट किया- राजनीति के गलियारों में अगर किसी से पूछिए कि मिस्टर 15% कौन है तो आपको उसका उत्तर मिल जाएगा. कोंगुलु से बोलिये कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस. 

5/10

इस पोस्ट पर एक और कमेंट आया- कमलनाथ जी ये कोई कांग्रेस की सरकार नहीं है, जो कि जनता को एक सिलेंडर लेने के लिए पूरे दिन लाइन में खड़ा रहना पड़े और ब्लैक में ₹2000 में लेना पड़े. ये मामा जी की सरकार है. यहां सिलिंडर ₹450 में देने का मामा ने किया ऐलान और घर-घर तक सिलेंडर पहुंचाने का हो रहा है काम.

6/10

एक और यूजर ने लिखा- केंद्र सरकार ने 200 रुपए घटाया और माननीय मुख्यमंत्री जी अचानक गैस सिलेंडर 450 रुपए में देने की घोषणा की है, गैस के पीछे क्यों पड़े हैं? पहले कह रहे थे कि हिंदू धर्म बचाना है, महंगाई चाहे जितनी बढ़ जाए, अब शायद सनातन धर्म टार्गेट में आ गया है?

7/10

इसी पोस्ट पर एक और कमेंट आया- 20 साल शासन में रहने के बाद भी फर्जी मामा को 15 महीने की कमलनाथ सरकार और उनके द्वारा दिए गए अभी के वचनों की चोरी करना पड़ रही है. इन चोट्टो के पास अपना कुछ नहीं है. चोरी ही इनका काम है,कभी गरीबों की रोटी की चोरी,तो कभी जनता की गाढ़ी कमाई के पैसों की चोरी. 

8/10

एक यूजर ने लिखा- सुनो कमीशन नाथ. तुम्हारे और कांग्रेस नेताओं के कुकर्म को प्रदेश की जनता भली भांति जानती है. कांग्रेस सरकार में तुम जैसे लोगों ने सिर्फ जनता का विश्वास तोड़ने का काम किया है.  तुम जैसे सनातनी विरोधियों की बातों में प्रदेश की जनता नहीं आने वाली है. 

9/10

अन्य यूजर ने लिखा- जय कांग्रेस, विजय कांग्रेस. मध्य प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ कांग्रेस की जीत होगी यह सब जनता ने ठान लिया है. लेकर झंडा कांग्रेस का हर बूथ तक जाएंगे, करो जश्न की सब तैयारी मध्य प्रदेश में अपनी कांग्रेस सरकार लाएंगे. 

10/10

एक और यूजर ने लिखा- करप्शन नाथ,कोई वस्तु महंगी हो जाए तो तुम्हें परेशानी,सस्ती हो गई तो वही बात, तुम्हें किसी भी करवट चैन नहीं पड़ेगा सत्ताजीवी!





Read More