trendingPhotos1872844/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

Chunavi Chatbox: CM शिवराज के वादों पर गर्माए कमलनाथ, लगाए बड़े आरोप तो जनता ने बोल दिया हमला

CM शिवराज सिंह चौहान इन दिनों सभी वर्गों को साधने में जुटे हुए हैं. यही कारण है कि वे लगातार घोषणाएं भी कर रहे हैं. उनकी घोषणाओं पर MP PCC चीफ कमलनाथ ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इन दिनों वायदा कारोबार में लगे हुए हैं.
Advertisement
1/9

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर MP PCC चीफ कमलनाथ ने CM शिवराज की घोषणाओं को लेकर उन्हें घेरते हुए पोस्ट लिखी तो यूजर्स ने अपनी-अपनी बात रखी. 

2/9

MP PCC चीफ कमलनाथ ने एक्स पर लिखा- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी आजकल वायदा कारोबार में लगे हुए हैं. इस बात को मध्य प्रदेश की जनता सबसे बेहतर ढंग से समझती है. वह किसानों की भलाई का दिखावा कर रहे हैं, नौजवानों के भविष्य की बात कर रहे हैं और महिलाओं के कल्याण का स्वांग कर रहे हैं. लेकिन जनता पूछ रही है कि आप इतने सच्चे थे तो - शिवराज जी, कांग्रेस सरकार में शुरू हुई किसानों की कर्ज माफी आपने क्यों बंद कर दी? - शिवराज जी, मध्य प्रदेश के लाखों किसानों को डिफाल्टर क्यों बना दिया? - शिवराज जी, लाखों छात्र और अभ्यर्थी क्यों हर रोज अपनी मांगों के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं? - शिवराज जी, अगर आप महिलाओं के लिए इतनी बातें करते हैं तो आखिर क्यों बुजुर्ग और विधवा महिलाओं को कई महीने से पेंशन नहीं मिली है? - शिवराज जी, आप महिला कल्याण के इतने हितैषी हैं तो अरहर की दाल 180 रुपए किलो से ऊपर क्यों कर दी? शिवराज जी मध्य प्रदेश की जनता आपके 18 साल के झूठों का एक-एक कर हिसाब लेने वाली है. 

3/9

इस पर एक यूजर ने लिखा- जिसने खुद मध्य प्रदेश को बर्बाद कर डाला आज मध्य प्रदेश की तरक्की को देखकर इतना जल क्यों रहा है.

4/9

एक कमेंट आया- जिसने खुद जनता कहा खाया बच्चों, कहा खाया बुजुर्गों की पेंशन खाई सब कुछ खा लिया और आज वह मध्य प्रदेश में विकास की बात कर रहा है. 

5/9

एक यूजर ने लिखा-  'वायदा कारोबार' ये ठीक है.

6/9

एक और कमेंट आया- कितनी भी कोशिश कर लो कमलनाथ डबल इंजन की सरकार मिलकर तुम्हारा तबला बजा देंगे. 

7/9

अन्य यूजर ने लिखा- इन दोनों से कमलनाथ कभी पंगा मत लेना वरना तुम्हारा पता भी नहीं चलेगा जैसे अभी जनता तुम्हें भूल चुकी है आगे भी कभी याद नहीं करेगी. 

8/9

एक यूजर ने लिखा- क्या बात है कमीनानाथ जी..किसानों से कर्ज माफी के नाम पर पहले झूठ तुमने बोला और बाद में डिफाल्टर बना दिया. युवाओं को रोजगार का वादा करके बाद में भैंस और ढोल बजाने को कह दिया. महिलाओं को सम्मान देने की जगह टंच माल और आइटम कहकर अपमान तुमने किया. 

9/9

एक और कमेंट आया- कांग्रेस से झूठी सरकार कोई नहीं है. कांग्रेस ने हमेशा जनता को छला है हमेशा झूठ का सहारा लिया है. चुनाव होने से पहले किए कई वादे फिर एक भी नहीं निभाई गए. 





Read More