trendingPhotos1969579/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

IND Vs AUS Final: विश्वकप फाइनल में भारत की हार पर आया नेताओं का रिएक्शन, जानिए क्या बोले- BJP-कांग्रेस के नेता

IND Vs AUS Final: बीती रात 19 नवंबर को ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारत को हराकर ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से जीत हासिल कर ली. ऑस्ट्रेलिया टीम 6वीं बार चैंपियन बनी हैं. वहीं भारत का तीसरी बार खिताब जीतने का सपना एक झटके में टूट गया. पूरे देश में एक साथ खामोशी सी छा गई. वहीं इस बीच मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के नेताओं ने अपने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को सांत्वना दी. 

Advertisement
1/9
2/9

टीम इंडिया की हार पर सीएम शिवराज ने लिखा कि  हार-जीत तो खेल का हिस्‍सा है, लेकिन चैंपियंस की तरह खेल कर करोड़ों भारतीयों का दिल जीतने के लिए हमारी भारतीय क्रिकेट टीम का हार्दिक अभिनंदन.

 

3/9

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ ने लिखा कि  भारतीय क्रिकेट टीम ने इस विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया. हमारी टीम ने फाइनल से पहले तक सारे मैच बड़े अंतर से जीते. लेकिन आज का दिन भारतीय टीम का नहीं था. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को विश्व का विजेता बनने के लिए बहुत-बहुत बधाई.

4/9

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि हार-जीत तो खेल का हिस्सा है. हमें हमारे खिलाड़ियों पर गर्व है. छत्तीसगढ़ और पूरा देश टीम इंडिया को सलाम करता है.

5/9

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम ने लिखा कि  भारतीय क्रिकेट टीम ने लगातार जीत दर्ज करते हुए #CWC23Final के फाइनल में अपनी जगह बनाई और सभी ने अपनी ओर से पूरी मेहनत की.

6/9

बीजेपी महासचिव और इंदौर-1 से भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमारी टीम ने पूरे टूर्नामेंट में उत्कृष्ट खेल भावना और उम्दा प्रदर्शन से करोड़ों खेल प्रेमियों का दिल जीता है.

7/9

छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि  हार-जीत तो खेल का हिस्‍सा है. हमारी टीम ने पूरे टूर्नामेंट में उत्कृष्ट खेल भावना और उम्दा प्रदर्शन से करोड़ों खेल प्रेमियों का दिल जीता है.

8/9

वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा कि  टीम इंडिया, आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेला और पूरे टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया. हमने कई रिकॉर्ड तोड़े. आपने हमें गौरवान्वित किया है. अपना सिर ऊंचा रखें.

9/9

वहीं छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने लिखा कि हौसला बढ़ाओ, टीम - पूरा देश आपके साथ खड़ा है. पूरे टूर्नामेंट के दौरान, आपने अपने शानदार क्रिकेट और खेल कौशल से हम सभी को गौरवान्वित किया है. 





Read More