trendingPhotos1920512/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

CG Election 2023: छठ पूजा को लेकर रमन सिंह ने की मतदान की डेट बढ़ाने की मांग, तो ये बोले यूजर्स

CG Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) में होने वाले विधानसभा को लेकर सियासी बाजार सज गया है. इसी बीच छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने मतदान की तारीख को बढ़ाने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस दिन छठ पर्व की वजह से बहुत लोग इसमें नहीं शामिल हो पाएंगे. उनके ट्वीट के बाद लोग तरह- तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement
1/8

रमन सिंह के ट्वीट के बाद यूजर्स तरह- तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसमें किसी ने रमन सिंह के डर की बात कही तो किसी ने कांग्रेस के ऊपर निशाना साधा है. 

 

2/8

रमन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण (17 नवंबर) के निकट छठ पूजा का पर्व आने से बड़ी संख्या में मतदाता इस निर्वाचन प्रक्रिया का हिस्सा नहीं बन पायेंगे. मैं इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया से आग्रह करता हूँ कि दूसरे चरण के मतदान को आगे बढ़ाने की कृपा करें, जिससे अधिक से अधिक संख्या में मतदाता इस चुनाव से जुड़कर अपने मताधिकार का उपयोग कर पाएं. 

3/8

एक यूजर्स ने लिखा कि दादा ,  17 के बाद करवाने से  सरकार बनवा लोगे. 

 

4/8

एक कमेंट में लिखा गया कि डर अभी से सताने लगी है डॉक्टर साहब. 

 

5/8

एक यूजर्स ने लिखा कि तुम्हें वोट बैंक से काम है. 

 

6/8

एक कमेंट में लिखा गया कि सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास, जय भाजपा. 

 

7/8

एक यूजर्स ने लिखा कि कौन सी बड़ी संख्या में छत्तीसगढ़ी लोग इसे मनाते हैं. 

 

8/8

एक कमेंट में लिख गया कि भूपेश बघेल नरवा ,घूरवा, गरवा, गोठान का दम निकल गया छत्तीसगढ़ के हर राज्य के सड़क पर रात गौ वंश हज़ारों की संख्या में गौठान में एक भी नहीं. 





Read More