trendingPhotos1908435/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

MP Election 2023: चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद कमलनाथ ने किया ट्वीट! यूजर्स ने ऐसी दी प्रतिक्रिया

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) में होने वाले विधानसभा की तारीखों का ऐलान निर्वाचन आयोग ने कर दिया है, तारीखों के ऐलान के बाद ही बीजेपी (BJP) ने अपनी चौथी लिस्ट भी जारी की. इसी बीच सूबे के पूर्व सीएम कमलनाथ ने बीजेपी के ऊपर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए बड़ी बातें लिखी है. जिसपर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement
1/8

कांग्रेस के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. इसमें किसी ने अपनी मांगों के बारे में कहा तो कई ऐसे लोगों ने बीजेपी के ऊपर तो कई ने कांग्रेस पर तंज कसके प्रतिक्रया दी है.

 

2/8

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों की तारीख़ की घोषणा होते ही भाजपा में खलबली मच गयी है, ‘पन्ना प्रमुखों’ को अपनी चुनावी रणनीति का आधार माननेवाली भाजपा में इस बार ‘पन्ना प्रमुखों’ के बीच अजब बेचैनी है.  जिस प्रकार मप्र में प्रत्याशी ऊपर से थोपे जा रहे हैं, उससे बूथ स्तर पर पन्ना प्रमुखों में ये चर्चा है कि जब भाजपा के बड़े-बड़े नामची नेताओं की नहीं चल रही है तो फिर पार्टी में हमारे भविष्य का क्या होगा, जिस भाजपा के लिए हमने मेहनत की वो जब उच्च स्तर पर बैठे नेताओं को सिर्फ़ आदेशों का पालन करनेवाले मोहरे बनाकर चल रही है तो फिर हमारी सलाह या राजनीतिक हैसियत का तो कोई सवाल ही नहीं उठता, इसी कारण बूथ स्तर पर भाजपा में निराशा और हताशा का माहौल है, सब धीरे-धीरे पार्टी से बाहर जाने का बहाना ढूँढ रहे हैं। सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करनेवाली भाजपा, सबसे बड़े आंतरिक पलायन का कीर्तिमान बनाने जा रही है. इस हिसाब से तो चुनाव की तारीख़ आने तक भाजपा अपने कार्यालय तक ही सिमटकर रह जाएगी. 

 

3/8

एक ट्वीट में लिखा गया कि खलबली भाजपा में नहीं कांग्रेस में मची है. कमलनाथ जी एक दिन में 50 बार भाजपा ओर शिवराज का नाम ले रहे हैं मतलब साफ है आपकी हार नजदीक है. 

 

4/8

एक कमेंट में आया कि पांच राज्यों से बीजेपी के विदाई की घोषणा आज चुनाव आयोग ने कर दिया. कुल 679 विधानसभाओं में 16.1 करोड़ मतदाता भाग्य का फैसला करेंगे. महिलाओं को 33% आरक्षण नहीं मिला. मोदी जी ने कागजी झुनझुना थमाया है. Mp में कांग्रेस आ रही है. 

 

5/8

एक यूजर्स ने लिखा कि सर्वे से उत्साहित होकर कार्यकर्ता घर न बैठे रहें, पूरी सक्रियता के साथ मैदान में डटेंगे, तभी सर्वे की सार्थकता होगी. 

 

6/8

तुम बीजेपी की माला क्यों जप रहे हो, यदि जीत पक्की है तो लड्डू बांटो,  है हिम्मत. 

 

7/8

एक कमेंट में आया कि कमलनाथ, अब तुम हो अनाथ, इस बार कांग्रेस का सूपड़ा साफ. 

 

8/8

एक यूजर्स ने लिखा कि खलबली जहां हो पर खिलेगा तो कमल ही. 





Read More