trendingPhotos1899820/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

MP Election 2023: चला जाऊंगा तो याद आऊंगा... शिवराज की स्पीच के बाद कमलनाथ का तंज, यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) में होने वाले विधानसभा को लेकर सियासी बाजार सज गया है.  सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ एक दूसरे पर तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी बीच सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के दिए दो बयान सुर्खियों में बने हुए हैं, एक सभा में उन्होंने कहा था कि चला जाऊंगा तब याद आऊंगा. इसको लेकर के पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath) ने सीएम के ऊपर तंज कसा है, जिसके बाद यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement
1/9

कमलनाथ के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर घमासान मच गया है. उनके ट्वीट के बाद कुछ लोग भाजपा सरकार पर तंज कस रहे हैं तो कुछ लोग कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. जानते हैं यूजर्स इस पर क्या बोले. 

 

2/9

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मप्र के मुख्यमंत्री जी की विडंबना तो देखिए कि अब वो मंचों से अपने जाने की बात ख़ुद ही करने लगे हैं, ये भाजपाई राजनीति का अजब दौर है, जब ख़ुद ही वो अपना विदाई समारोह आयोजित कर रहे हैं, ख़ुद ही विदाई भाषण पढ़ रहे हैं लेकिन एक विशेष विरोधाभास ये है कि विदाई की इस बेला में जनता की आँख में आँसू नहीं हैं बल्कि भाजपा सरकार के जाने की और कांग्रेस सरकार के आने की ख़ुशी में जनता के चेहरों पर मुस्कान है. कांग्रेस मुस्कान की गारंटी है. 

3/9

एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि मामा को आभास हो गया है. 

 

4/9

एक कमेंट में लिखा गया कि बिहार सरकार ने तत्काल कार्यवाही की, मध्यप्रदेश भी तत्काल कार्यवाही करे, पटवारी परीक्षा रद्द हो. 

 

5/9

एक कमेंट में लिखा गया है कि बीजेपी सरकार का जाना तय इसलिए भी है की लोगों को पता चल गया है की है यह लोग सिर्फ मूर्ख बनाने का काम करते हैं. इसके अलावा भी यूजर्स ने काफी कुछ लिखा. 

 

6/9

एक कमेंट में लिखा गया कि आदरणीय कमलनाथ जी आपको छोटे से कार्यकर्ता का सादर प्रणाम आपको हम मुख्यमंत्री बना कर ही चैन की सांस लेंगे इस बार कांग्रेस पार्टी बहुमत के साथ प्रदेश मे सरकार बना रही है हर तरफ से आपके नाम की गूंज आ रही है. 

 

7/9

एक यूजर्स ने लिखा कि अरे उनकी छोड़िए, आप प्रदेश की यात्रा करेंगे कि नहीं,या भोपाल में बैठकर ही सरकार बनाने की सोच रहे हैं. 

 

8/9

एक कमेंट में लिखा गया कि कमलनाथ प्रदेश की लाड़ली बहनों की आवाज सुन लीजिए, मामा को लाना है और कांग्रेस को फिर भगाना है. 

 

9/9

एक यूजर्स ने लिखा कि कमलनाथ पहले तो आप अपने नाम में ही परिवर्तन कर दीजिए जब तक आप कमलनाथ बने रहेंगे तब तक मध्य प्रदेश में कमल ही कमल खिलेगा. 





Read More