trendingPhotos1927688/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

MP Election 2023: कमलनाथ ने रामायण की 'चौपाई' के जरिए बीजेपी सरकार पर साधा निशाना! पीछे नहीं रहे यूजर्स, देखें किसने क्या कहा

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) के चुनाव को बस कुछ ही दिन शेष रह गए हैं,  बीजेपी और कांग्रेस में लगातार जुबानी जंग जारी है. एक बार फिर सूबे से पूर्व मुखिया कमलनाथ ने रामायण की चौपाई के जरिए बीजेपी के ऊपर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में चौपाई का भी जिक्र किया जिसके बाद यूजर्स लगातार उस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement
1/9

कमलनाथ के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स लगातार इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई कमलनाथ पर सवाल खड़ा कर रहा है तो कोई बीजेपी पर, देखिए किसने क्या कहा. 

 

2/9

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि श्रीरामचरितमानस में लक्ष्मण जी को समझाते हुए मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम ने कहा, जासु राज प्रिय प्रजा दुखारी, सो नृपु अवसि नरक अधिकारी.  शिवराज जी, समझदार को इशारा काफी होता है, मध्यप्रदेश में किसान दुखी हैं, मध्यप्रदेश में जवान दुखी हैं, मध्यप्रदेश में बुजुर्ग दुखी हैं, मध्यप्रदेश में माताएं-बहनें दुखी हैं, मध्यप्रदेश में दलित और आदिवासी दुखी हैं.  उनके दुख का कारण डबल स्पीड पर चलने वाली आपकी झूठ मशीन है, आपकी दिखावटी, बनावटी, सजावटी और मिलावटी सरकार ने भारत के हृदय प्रदेश को विदीर्ण कर दिया है, जनता त्राहि त्राहि कर रही है,  अब बदलाव होगा और जनकल्याण करने वाली सरकार मध्यप्रदेश में बनेगी. 

3/9

एक यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कमलनाथ जी -आप लोगो ने श्री राम जी के अस्तित्व पे सवाल उठाया, राम मंदिर  बनने की राह में आपकी पार्टी सालो से रोड़ा बनी,  आज आप के मुँह से आज श्री रामचरितमानस के दोहे सुनना , सिर्फ एक पाखंण्ड और सत्ता की भूख मिटाने के लिए एक छल लगता है, जिसे ना केवल देश, बल्कि पूरा मध्यप्रदेश समझता है, बाकी शिवराज जी ने एक सेवक के रूप में मध्यप्रदेश की सेवा की है और आगे भी करेंगे, आपका हार का डर और बौखलाहट अब साफ आपके ट्वीट्स में नजर आने लगा है. 

4/9

एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि मजदूर दुखी हैं.

5/9

एक यूजर्स ने लिखा कि बीजेपी की सरकार ने मध्य प्रदेश को सशक्त राज्य बनाया है, कांग्रेस ने तो सिर्फ लूटा है मध्य प्रदेश को, कमलनाथ ने अपनी सत्ता में जनता को प्रताड़ित किया, सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों को भी तंग किया था, 

 

6/9

एक कमेंट में आया कि दिखावा और छलावा अब काम नहीं आएगा. 

 

7/9

एक कमेंट में लिखा गया कि ऐसा है कि हम सभी दुख के सागर में रहते है और सुख आता जाता रहता है. लिखा गया कि हारने के बाद कहां को जाने का??

8/9

एक कमेंट में लिखा गया कि हिंदू धर्म का अपमान करने वाले, भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले आज हिंदुत्व को जरिया बना कर चुनाव लड़ रहे है. 

 

9/9

एक यूजर्स ने लिखा कि शिवराज ने हर बर्ग का ध्यान रखा है,  इस बार फिर शिवराज सरकार. 





Read More