trendingPhotos1925925/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

MP Election 2023: BJP की पांचवी लिस्ट पर कमलनाथ ने कसा तंज तो यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) के चुनाव को बस कुछ ही दिन शेष रह गए हैं,  बीजेपी और कांग्रेस में लगातार जुबानी जंग जारी है. देखा जाता है कि इंटरनेट पर भी दोनों पार्टियों में घामासान मचा रहता है. कल बीजेपी की पांचवी लिस्ट जारी हुई जिसके बाद कमलनाथ ने ट्वीट करके बीजेपी और शिवराज पर तंज कसा है. 

Advertisement
1/8

कमलनाथ के ट्वीट करने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है. किसी ने बीजेपी पर तंज कसा तो किसी ने कांग्रेस पर निशाना साधा. 

 

2/8

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भारतीय जनता पार्टी की पांचवी सूची ने स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा नेतृत्वहीन होने के साथ ही दिशाहीन भी हो चुकी है, पार्टी ने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं, बल्कि हार का ठीकरा फोड़ने के लिए कुछ पुराने और नए नाम सामने कर दिए हैं, अब न भाजपा के पास मुख्यमंत्री का चेहरा है और ना ही विधायकों का चेहरा. जनता के सामने 18 साल का कुशासन है और जनता उसे खारिज करने के लिए कमर कस चुकी है, इसके साथ ही मध्य प्रदेश में बहुत हद तक कांग्रेस और भाजपा दोनों के अधिकांश प्रत्याशी सामने आ चुके हैं. कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता को पूरी लगन और मेहनत से चुनावी समर में उतरना है और भाजपा की इस मन से हारी हुई टीम को औपचारिक रूप से ईवीएम के अंदर भी हरा देना है. जय कांग्रेस विजय कांग्रेस.

 

3/8

एक यूजर्स ने लिखा कि कमलनाथ जी- आपके पोस्ट में आपकी उम्र का तकाजा, बौखलाहट, सत्ता की भूख और व्याकुलता का मिश्रण साफ दिख रहा है और आपकी हार मान चुकी मानसिकता को दर्शा रहा है. 

 

4/8

एक कमेंट में लिखा गया कि जय भाजपा तय भाजपा, अबकी बार, फिर से भाजपा सरकार. 

5/8

एक कमेंट में लिखा गया कि मध्यप्रदेश में भाजपा का आना तय है क्योंकि जनता के दिल में मामा हैं ये भाजपा का आना और मामा का आना उनकी कार्यप्रणाली और विकास तय करता है, जय भाजपा विजय भाजपा 

 

6/8

कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की इस बार कांग्रेस को जनता निपटा रही. 

7/8

एक यूजर्स ने लिखा कि मान्यवर पटवारी घोटाले की जांच का भी भरोसा दिलाए. 

 

8/8

एक कमेंट में आया कि महंगाई और भ्रष्टाचार ने जनता की कमर तोड़ दी है, जनता के मन में बीजेपी के लिए बहुत आक्रोश है. 





Read More