trendingPhotos1902934/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

MP Election 2023: कमलनाथ ने कर दी CM शिवराज पर बड़ी टिप्पणी! यूजर्स भी नहीं रहे पीछे, जानें

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) में होने वाले विधानसभा को लेकर सियासी बाजार सज गया है.  सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ एक दूसरे पर तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी बीच सूबे के पूर्व मुखिया कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह पर तंज कसते हुए बड़ी टिप्पणी की है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह- तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

 

Advertisement
1/9

कमलनाथ के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर घमासान मच गया है. उनके ट्वीट के बाद कुछ लोग भाजपा सरकार पर तंज कस रहे हैं तो कुछ लोग कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. जानते हैं यूजर्स इस पर क्या बोले. 

2/9

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज शिवराज सिंह जी को 18 साल बाद बहना याद आई हैं, 18 साल बाद कर्मचारी याद आये हैं, क्योंकि 6-8 हफ्ते में चुनाव है. यह कलाकारी की राजनीति बहुत हो गई. शिवराज को यह दुखी किसान नहीं नजर आते जिन्हें खाद, न्याय के लिए भटकना पड़ता है. आपको कोई नजर नहीं आता है क्योंकि आपके कान नहीं चलते, आंख नहीं चलती लेकिन आपका मुंह बहुत चलता है। मुंह चलाने में और प्रदेश चलाने में बहुत अंतर है. 

 

3/9

इस पर एक यूजर्स ने लिखा कि बीजेपी फर्जी तरीका इस्तेमाल करके चुनाव जीत जाती है, तो कांग्रेस है कि चुनाव जीत कर भी हार जाती है. वोट लेकर बिक जाने वाले विधायक नहीं चाहिए वोट की बर्बादी ना करें कृपया ऐसे लोगों को मैदान में न उतारे जो पैसे पर बिके. 

 

4/9

एक ने लिखा कि BJP जो कहती हैं वो करती है, कांग्रेस की तरह नहीं है लाल पीला हरा नीला कर गायब हो जाएं. 

 

5/9

एक अन्य कमेंट में लिखा गया कि 60 हजार अतिथि शिक्षक का परिवार ,दोस्त रिश्तेदार, उसके साथ खड़े रहेंगे जो अतिथि शिक्षक के भविष्य की बात करेगा. 

6/9

एक यूजर्स ने लिखा कि अब भाजपा नहीं चलेगी मतलब नहीं चलेगी. 

7/9

एक कमेंट में लिखा गया कि मध्यप्रदेश में बदलाव की लहर है. 

8/9

एक यूजर्स ने तंज कसते हुए लिखा कि हजारों की संख्या में विधवा महिलाएं अनाथ बच्चे दर- दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं पर मामा को समझ में नहीं आ रहा हैं की हम बोलते कुछ हैं और करते कुछ और हैं. इसके अलावा भी उन्होंने और भी कुछ कहा. 

 

9/9

एक कमेंट में लिखा गया कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस के पास चुनाव जीतने के लिए कोई चांस नहीं है. 





Read More