trendingPhotos1922024/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh
PHOTOS

MP Election 2023: कमलनाथ ने विधान परिषद के गठन का किया वादा! तो यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) में होने वाले विधानसभा को लेकर सियासी बाजार सज गया है. कांग्रेस और भाजपा जनता को साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. इसी बीच कांग्रेस ने अपने वचन पत्र में एक महत्वपूर्ण वादा किया है. वादे में पीसीसी प्रमुख ने कहा है कि अगर प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनती है तो फिर विधानसभा परिषद का गठन किया जाएगा. उनके वादे के बाद लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement
1/8

कांग्रेस ने अपने ऑफिसियल हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि विधान परिषद का गठन, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी ने मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही विधान परिषद के गठन का वचन दिया है, विधान परिषद के माध्यम से प्रदेश के बुद्धिजीवियों, समाजिक कार्यकर्ताओं एवं जनप्रतिनिधियों को सेवा का अवसर प्राप्त होगा. बढ़ाइये हाथ, फिर कमलनाथ. 

 

2/8

कांग्रेस हैंडल से इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसको लेकर कोई कांग्रेस के पक्ष में कमेंट कर रहा है तो कोई बीजेपी के, देखिए किसने क्या कहा है. 

 

3/8

एक कमेंट में लिखा गया कि कांग्रेस मप्र मे 80-85 सीटों पर सिमट रही है. 

4/8

एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि ऐसे फैसले लेगी कांग्रेस तो कभी सत्ता मे नहीं आ सकेगी. 

 

5/8

एक यूजर्स ने लिखा कि आप पहले सरकार बनाए तो, जनता आपको नकार चुकी है, आप लोग सिर्फ चुनाव हार समिति का गठन कीजिए. 

 

6/8

एक यूजर्स ने लिखा कि खड़े हम भी राह में जय कांग्रेस. 

7/8

एक कमेंट में लिखा गया कि सारे कांग्रेसी आपस में बहुत प्रेम करते हैं. 

8/8

कांग्रेस ने नवरात्रि के पहले दिन मध्य प्रदेश में प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की. उसके बाद अपना वचन पत्र जारी किया जिसमें कहा है कि अगर कांग्रेस की सरकार बनते ही प्रदेश में सदस्य विधान परिषद का गठन किया जाएगा. इस पर कुछ लोग तंज कस रहे हैं तो कुछ लोग अच्छी सोच कह रहे हैं. हालांकि चुनाव करीब होने की वजह से कांग्रेस सत्ता में वापसी करने की कोशिश में लगी हुई है, जबकि बीजेपी फिर से जीत हासिल करने की पुरजोर कोशिश कर रही है. 





Read More